मंत्री ने डीएम से कहा, स्वास्थ्य सेवाएं दुरुस्त कीजिए

बेकाबू कोरोना और बेहाल स्वास्थ्य सेवा पर राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने चिता जताई है। आइसोलेट मंत्री ने डीएम सेल्वा कुमारी से बात कर व्यवस्था दुरुस्त करने को कहा है। कोविड हास्पिटल की शिकायतों का संज्ञान लेने की बात भी कही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:25 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:25 PM (IST)
मंत्री ने डीएम से कहा, स्वास्थ्य सेवाएं दुरुस्त कीजिए
मंत्री ने डीएम से कहा, स्वास्थ्य सेवाएं दुरुस्त कीजिए

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बेकाबू कोरोना और बेहाल स्वास्थ्य सेवा पर राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने चिता जताई है। आइसोलेट मंत्री ने डीएम सेल्वा कुमारी से बात कर व्यवस्था दुरुस्त करने को कहा है। कोविड हास्पिटल की शिकायतों का संज्ञान लेने की बात भी कही है।

व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिलदेव अग्रवाल ने बताया कि संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से वर्चुअल संवाद किया। सीएम की अनुमति के बाद मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में 500 बेड और 25 वेंटीलेटर समेत दवाएं उपलब्ध करायी गयी हैं। उन्होंने बताया कि परिवार के छह सदस्य कोरोना संक्रमित हैं, जिसके चलते वह घर पर आइसोलेट हैं। जिले समेत बिजनौर एवं शाहजहांपुर प्रशासन से आनलाइन संपर्क किया जा रहा है। कोरोना संक्रमित लोगों के लगातार फोन आ रहे हैं। मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में बने कोविड हास्पिटल में अव्यवस्था की शिकायत भी मिली हैं। राज्यमंत्री ने डीएम सेल्वा कुमारी जे., सीएमओ डा. महावीर सिंह फौजदार व मुजफ्फरनगर मेडिकल के सीएमएस डा. एसके बक्शी से फोन पर वार्ता की। अधिकारियों से कोविड हास्पिटल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं दुरुस्त कराने को कहा। कोरोना संक्रमितों को तत्काल उचित उपचार दिलाने को कहा। उन्होंने आक्सीजन निर्माताओं से उत्पादन बढ़ाने और प्रशासन को देने के निर्देश दिए। इनके साथ ही तीनों शमशान घाट के प्रबंधकों अजय अग्रवाल, शिवचरण शर्मा, संजय मित्तल, व रोहताश पाल से वार्ता कर कहा कि अंतिम संस्कार सामग्री की कमी न हो। ऐसा होने पर वह उपलब्ध कराएंगे। लोगों से अपील की कि मास्क और शारीरिक दूरी अपनाएं और जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें। किसी को समस्या होने पर सीधे उनके मोबाइल नंबर 9837067089 पर संपर्क कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी