हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी सिटी को ज्ञापन सौंपा

खतौली निवासी धर्मवीर प्रजापति पर हुए जानलेवा हमले में खतौली पुलिस के कार्यवाही न किये जाने के विरोध में भारतीय अति पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा के पदाधिकारियों ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय को सौंपा। ज्ञापन में आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गयी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:35 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:35 PM (IST)
हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी सिटी को ज्ञापन सौंपा
हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी सिटी को ज्ञापन सौंपा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली निवासी धर्मवीर प्रजापति पर हुए जानलेवा हमले में खतौली पुलिस के कार्यवाही न किये जाने के विरोध में भारतीय अति पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा के पदाधिकारियों ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय को सौंपा। ज्ञापन में आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गयी।

भारतीय अति पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा के प्रभारी रामनिवास प्रजापति एडवोकेट एवं मोर्चा के सुमित प्रजापति के नेतृत्व में मंगलवार को कार्यकर्ताओं ने खतौली निवासी धर्मवीर प्रजापति पर हुए जानलेवा हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन एसपी को सौंपा। ज्ञापन में कहा है कि खतौली निवासी धर्मवीर प्रजापति पर 15 दिन पूर्व कार सवार चार लोगों ने जानलेवा हमला किया कर दिया था। लाठी-डंडे से पीटकर धर्मवीर प्रजापति को गंभीर रूप से घायल कर दिया था और जान से मारने की नीयत से पीड़ित पर गोली भी चला थी, जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे। घायल धर्मवीर को अस्पताल में भर्ती कराया था। इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने थाना खतौली में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन खतौली पुलिस ने हल्की धाराओं में मामला दर्ज कर कर लिया था। 15 दिन बाद भी कार्यवाही नहीं की। एसएसपी कार्यालय पहुंचे मोर्चा के पदाधिकारियों ने एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय को ज्ञापन देकर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कराकर जेल भेजने व पीडि़त परिवार को सुरक्षा दिये जाने की मांग की। इस दौरान श्यामलाल प्रजापति, सुमित, मोदीलाल, सोनू कुमार, श्याम सुंदर प्रजापति, जितिन, रोबिन, दिनेश, प्रमोद, प्रभात, मोहित, सोमपाल, पिटू, पंकज, राहुल, सुमित, देवेंद्र व दिनेश आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी