28 को धरना-प्रदर्शन में भाग लेंगे प्राथमिक शिक्षक संघ के सदस्य

जानसठ में प्राथमिक शिक्षक संघ की बैठक बीआरसी कार्यालय पर हुई। सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि शिक्षक संघ के आह्वान पर 28 को जिला मुख्यालय पर होने वाले धरना-प्रदर्शन में जानसठ ब्लाक के सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं भाग लेगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:39 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:39 PM (IST)
28 को धरना-प्रदर्शन में भाग लेंगे प्राथमिक शिक्षक संघ के सदस्य
28 को धरना-प्रदर्शन में भाग लेंगे प्राथमिक शिक्षक संघ के सदस्य

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ में प्राथमिक शिक्षक संघ की बैठक बीआरसी कार्यालय पर हुई। सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि शिक्षक संघ के आह्वान पर 28 को जिला मुख्यालय पर होने वाले धरना-प्रदर्शन में जानसठ ब्लाक के सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं भाग लेगी।

जिलाध्यक्ष बालेंद्र कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में बताया गया कि शिक्षक विभिन्न व सालों से लंबित पड़ी मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन करेंगे, जिसमें पूरे जिले के शिक्षक भाग लेंगे। राकेश राठी, संजय चंदेल, मुनेश कुमार, रवींद्र कोठारी, कुलदीप कुमार, जोगेंद्र सिंह, राहुल कुमार, पुष्पराज पंवार, मोहम्मद आरिफ, विभूति व सुनीता रानी समेत बहुत से अध्यापक शामिल रहे।

एसडीएम ने किया नगर पंचायत के कार्यो का सत्यापन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ एसडीएम ने नगर पंचायत के विकास कार्यो का सत्यापन किया। उन्होंने नगर पंचायत ईओ विनोद कुमार शुक्ला के साथ नगर पंचायत की ओर से सादपुर मार्ग पर बनाएं जा रहे नाले का निरीक्षण किया।

एसडीएम जयेंद्र कुमार ने बताया कि 2020-2021 की द्वितीय किस्त के रूप में आए पैसे से होने वाले विकास कार्यो का स्थलीय निरीक्षण किया गया। उन्होंने नगर पंचायत कर्मचारियों व ठेकेदारों से गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के निर्देश दिए।

बकायेदारों को दिया जा रहा बकाया विवरण का प्रपत्र

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम ने नगर क्षेत्र के बकायेदारों को सरचार्ज माफी का लाभ की योजना शुरू की है। ऊर्जा निगम कर्मी बकायेदारों को बकाया वितरण और एक मुश्त समाधान योजना के तहत पूर्ण भुगतान पर मिलने वाली छूट का प्रपत्र उनके घर पर पहुंचा रहे है।

ऊर्जा निगम ने बकाया वसूली के लिए एक मुश्त समाधान योजना शुरू की है। इसमें एक मुश्त भुगतान करने पर छूट दी है। विद्युत कर्मी बकायेदारों को उनके घर तक बिजली के बकाया वितरण और उस पर दी जाने वाली छूट का प्रपत्र पहुंचा रहे है। उसमें विद्युत खंड, उपखंड, उपकेंद्र का नाम, फीडर, एकाउंट आइडी, विधा, स्वीकृत भार, उपभोक्ता का पता, मोबाइल नंबर का विवरण है। अधिशासी अभियंता सोमन सिंह ने कहा कि बकायेदार सरचार्ज माफी का लाभ लेने के लिए 30 नवंबर तक उपखंड कार्यालय, जनसुविधा केंद्र, विद्युत उपकेंद्र के कैश काउंटर या वेबसाइट पर भुगतान कर सकते हैं। उपभोक्ताओं को योजना की अंतिम तिथि के भीतर पूर्ण भुगतान करने पर ही सरचार्ज माफी का लाभ मिल सकेगा।

chat bot
आपका साथी