मतदान के चलते बाजार बंद, सड़कों पर आवाजाही रही कम

मतदान के चलते शहर और कस्बों में अधिकतर व्यावसायिक गतिविधियां बंद रहीं। जिन मार्गो पर जाम के हालात रहते थे वहां इक्का-दुक्का लोग ही दिखाई दिए। शिव चौक मीनाक्षी चौक व भगत सिंह रोड पर नाममात्र की आवाजाही रही।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:27 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 12:27 AM (IST)
मतदान के चलते बाजार बंद, सड़कों पर आवाजाही रही कम
मतदान के चलते बाजार बंद, सड़कों पर आवाजाही रही कम

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मतदान के चलते शहर और कस्बों में अधिकतर व्यावसायिक गतिविधियां बंद रहीं। जिन मार्गो पर जाम के हालात रहते थे, वहां इक्का-दुक्का लोग ही दिखाई दिए। शिव चौक, मीनाक्षी चौक व भगत सिंह रोड पर नाममात्र की आवाजाही रही। दिनभर लोग घरों में रहकर और फोन पर पंचायत चुनाव को लेकर चर्चा करते रहे।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का असर शहरी क्षेत्र पर भी पड़ा है। गांवों में जहां मतदान केंद्रों पर वोटरों ने उत्साह दिखाया, वहां शहर में घरों में रहना ही ठीक समझा। कुछ ही शहरी वोट डालने के लिए गांव में पहुंचे। शहर के मुख्य मार्ग, भगत सिंह रोड, अंसारी रोड, मेरठ-रुड़की रोड, आर्य समाज रोड, सरकुलर रोड, घास मंडी रोड, कचहरी रोड, टाउनहाल रोड, कच्ची सड़क, परिक्रमा मार्ग, भोपा रोड व जानसठ रोड आदि मार्गो पर अधिकतर व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रहे। वहीं नई मंडी बाजार, गांधी कालोनी बाजार, नवीन मंडी, एसडी मार्केट, चौ. चरण सिंह मार्केट, अग्रवाल मार्केट, जिला मार्केट परिषद, लोहिया बाजार, दाल मंडी बाजार बंद रहे। इन स्थानों पर दोपहर बाद कुछ दुकानें जरूर खुलीं, लेकिन शाम को जल्दी बंद हो गई। बाजार बंद होने के चलते लोगों को दैनिक उपयोग की वस्तुओं की खरीदारी के लिए परेशानी हुई। मतदान के चलते सोमवार को वाहन भी कम ही चले, जिससे इधर -उधर जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। चाय की दुकानें भी बंद

शहर में चाय की अधिकतर दुकानें बंद रहीं। रेस्टोरेंट और होटल भी बंद रहे। हालांकि फल और सब्जी वाले ठेलियों पर घूमते रहे, लेकिन लोगों के घरों में रहने के चलते खरीदारी काफी कम रही। औद्योगिक इकाइयां भी पूरी क्षमता से नहीं चल पाई।

chat bot
आपका साथी