जिला पंचायत के भाजपा समर्थित प्रत्याशी सहित कई मौत

शाहपुर क्षेत्र के आसपास गांवो में पिछले दो दिनों में हुई मौतों से शोक छाया है। बुधवार को भाजपा नेता व जिला पंचायत के भाजपा समर्थित प्रत्याशी सौरम निवासी सम्राट बालियान की मौत के अलावा सौरम के ही दिल्ली में डीडीए में कार्यरत रिकू बालियान व पलड़ी निवासी शमशेर अंसारी शाहपुर में व्यापारी अरविद जैन की एक ही दिन मौत व एक दिन पूर्व सौरम के ही फारुख चौधरी की मौत हो गयी जिससे क्षेत्र के शोक छाया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:44 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:44 PM (IST)
जिला पंचायत के भाजपा समर्थित प्रत्याशी सहित कई मौत
जिला पंचायत के भाजपा समर्थित प्रत्याशी सहित कई मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शाहपुर क्षेत्र के आसपास गांवो में पिछले दो दिनों में हुई मौतों से शोक छाया है। बुधवार को भाजपा नेता व जिला पंचायत के भाजपा समर्थित प्रत्याशी सौरम निवासी सम्राट बालियान की मौत के अलावा सौरम के ही दिल्ली में डीडीए में कार्यरत रिकू बालियान व पलड़ी निवासी शमशेर अंसारी, शाहपुर में व्यापारी अरविद जैन की एक ही दिन मौत व एक दिन पूर्व सौरम के ही फारुख चौधरी की मौत हो गयी, जिससे क्षेत्र के शोक छाया है। सौरम में शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे बुढ़ाना विधायक ने कहा कि सौरम व क्षेत्र में हुई मौतों से बेहद दुखी हूं। सौरम निवासी भाजपा नेता सम्राट बालियान हिदूवादी नेता थे। सपा सरकार में मेरे साथ सम्राट के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया गया था। क्षेत्र में हुई मौतों पर संवेदना व्यक्त करने के लिए केंद्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान, भाकियू सुप्रीमो नरेश टिकैत भी पहुंचे। सभी ने आकस्मिक मौतों पर दुख प्रकट किया। ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर थानाक्षेत्र के गांव संधावली निवासी सागर बुधवार को किसी कार्य से रेलवे स्टेशन पर गया था। यहां पर वह एक तेज गति से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जीआरपी ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पाकर मृतक के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए।

तमंचे समेत दबोचा

भोपा। पुलिस ने चेकिग के दौरान दुर्गाधाम कालोनी-शुक्रताल से एक युवक को तमंचे समेत दबोच लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम विवेक निवासी गांव कस्तला थाना इंचौली जनपद मेरठ बताया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी