विवाहिता को लेने आए मायके वालों को पीटा

जागरण संवाददाता खतौली ग्रामीण भूड़ पर विवाहिता को लेने आए मायके और ससुराल पक्ष में संघष

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:30 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:30 PM (IST)
विवाहिता को लेने आए मायके वालों को पीटा
विवाहिता को लेने आए मायके वालों को पीटा

जागरण संवाददाता, खतौली: ग्रामीण भूड़ पर विवाहिता को लेने आए मायके और ससुराल पक्ष में संघर्ष हो गया। दोनों से पांच लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

मेरठ के गांव पांची निवासी मेहराजुद्दीन की पुत्री की शादी भूड़ मे साकिब से हुई है। शुक्रवार को मेहराजुद्दीन अन्य रिश्तेदारों के साथ पुत्री को लेने आया था। पुत्री को साथ नहीं भेजने पर उनकी कहासुनी के बाद उनमें मारपीट हो गई। लाठी-डंडे से चलने से मायके पक्ष से मेहराजुद्दीन, रहीसुद्दीन, जबकि ससुराल पक्ष से साकिब, जुल्फिकार व राशिदा घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। मेहराजुद्दीन का आरोप है कि ससुराल में उसकी पुत्री को परेशान करते हैं। मायके जाने पर उसे धमकी देते हैं। शुक्रवार को पुत्री को लेने गया था, उन पर हमला किया गया। दोनों पक्षों ने कार्रवाई के लिए तहरीर दी है। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया हैं।

मांगों को लेकर बिजलीघर पर धरना दिया

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जय किसान आंदोलन संगठन के कार्यकर्ताओं ने किसानों की विद्युत संबंधी समस्याओं को लेकर मीरापुर विद्युत उपकेंद्र पर धरना दिया। धरने पर पहुंचे रालोद के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक चौधरी ने जेई महिपाल सिंह को अपने बीच बैठाकर किसानों की समस्याओं से अवगत कराया। साथ ही समस्याओं के समाधान की मांग की।

शुक्रवार को बिजलीघर पर चल रहे धरने के दौरान जय किसान आंदोलन संगठन के लोगों ने ऊर्जा निगम की लापरवाही पर रोष प्रकट किया। इस दौरान उन्होंने जेई महिपाल सिंह को एक ज्ञापन दिया। जिसमें किसानों के बिजली के बिल को ठीक कराने व किसानों से न्यूनतम धन वसूली करने, बिजली की आपूर्ति को बढ़ाने, मीरापुर कस्बे की बिजली की लाइन का नवीनीकरण, नंगला खेपड़ गांव को कुतुबपुर बिजलीघर से जोड़ने तथा मीरापुर कस्बे के दुकानदारों के कोरोना काल के न्यूनतम बिल माफ करने की मांग की। इस दौरान जय किसान आंदोलन संगठन के जिला महासचिव कुलदीप सिंह बसौया, प्रशांत पंवार, अंकुर भाटी, पुष्पेन्द्र, धर्मवीर चेयरमैन, धर्मवीर राणा, दारासिंह, आलोक बसौया, राजबीर सिंह, शिवकुमार भाटी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी