बैंकों के बाहर लग रही लंबी लाइन

जानसठ में कोरोना काल में लोगों कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बैंकों में भी कोरोना गाइड लाइन का पालन करने के लिए ग्राहकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। तपती धूप में घंटों तक बैंक के बाहर लाइन में लग कर पैसे निकालने पर मजबूर हो रहे हैं। इतने के बावजूद कुछ पैसा निकाल पा रहे जबकि कुछ को खाली हाथ ही लौटना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:43 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:43 PM (IST)
बैंकों के बाहर लग रही लंबी लाइन
बैंकों के बाहर लग रही लंबी लाइन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ में कोरोना काल में लोगों कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बैंकों में भी कोरोना गाइड लाइन का पालन करने के लिए ग्राहकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। तपती धूप में घंटों तक बैंक के बाहर लाइन में लग कर पैसे निकालने पर मजबूर हो रहे हैं। इतने के बावजूद कुछ पैसा निकाल पा रहे, जबकि कुछ को खाली हाथ ही लौटना पड़ रहा है।

कोरोना संक्रमण के चलते लोग काफी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। तपती दोपहरी में लोग पैसे निकालने के लिए घंटों तक धूप में खड़े रहकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। उन्हें अपने पैसे ही बैंक से निकालने के लिए कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। पीएनबी के बाहर पैसे निकालने के लिए लाइन में लगे महेंद्र कुमार, सुशील कुमार व आफताब आदि ने बताया कि उनकी बारी आने में दो घंटे तक लग रहे हैं। बैंक कर्मचारी एक-एक को बैंक के अंदर ले रहे हैं। उनके लिए बाहर किसी तरह की छांव का इंतजाम तक नहीं किया गया है। वह तपती दोपहरी में पैसे निकालने के लिए लाइन में लगने के लिए मजबूर हो रहे हैं। ज्ञात रहे कि पीएनबी में ओबीसी का विलय होने के बाद पीएनबी में भीड़ बढ़ गई है, जिसके कारण सुबह से ही बैंक के बाहर लंबी लाइन लग जाती है। बैंक का समय केवल दो बजे तक होने के कारण भी सुबह से ही बैंक के बाहर लाइन लग रही है। बैंक के मैनेजर से इस बारे में बात करनी चाही, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

chat bot
आपका साथी