पोलियो की तरह कोरोना को भगाने की शपथ ली

छपार में विश्व पोलियो दिवस पर मुस्लिम धर्म गुरुओं ने ग्रामीणों से अपने बच्चों को पोलियो की दवाई पिलाने की अपील की। इस दौरान कोरोना महामारी को जड़ से समाप्त करने की शपथ ली गई। वक्ताओं ने कहा कि कोरोना कम हुआ है खत्म नहीं हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:33 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:33 PM (IST)
पोलियो की तरह कोरोना को भगाने की शपथ ली
पोलियो की तरह कोरोना को भगाने की शपथ ली

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार में विश्व पोलियो दिवस पर मुस्लिम धर्म गुरुओं ने ग्रामीणों से अपने बच्चों को पोलियो की दवाई पिलाने की अपील की। इस दौरान कोरोना महामारी को जड़ से समाप्त करने की शपथ ली गई। वक्ताओं ने कहा कि कोरोना कम हुआ है, खत्म नहीं हुआ है।

छपार कस्बे में स्थित दारुल उलूम मदरसा में रविवार को विश्व पोलियो दिवस पर पीसीआइ जन कल्याण समिति की ओर से मुस्लिम धर्म गुरुओं की बैठक का आयोजन किया गया। मौलाना हुसैन ने सभी को पोलियो की तरह ही कोरोना महामारी को पूरी तरह से समाप्त कराने की शपथ लगाई। प्रधान जुबैर त्यागी ने ग्रामीणों से अपने बच्चों को पोलियो की खुराक पिलाने व कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की। जिस तरह से सभी ने एकसाथ मिलक पोलियो को मिटाया है, उसी तरह से कोरोना को भी भगाना होगा। इस दौरान ब्लाक मोबिलाइजेशन कोआर्डिनेटर विपुल ठाकुर, मौलाना अजीज, कारी शान मोहम्मद, कारी खुशनसीब, कारी अफजाल व अंजुम आदि मौजूद रहे।

कोरोना मरीज मिलने से अफरातफरी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ कस्बे के निकटवर्ती बसायच गांव में कोरोना का मरीज मिलने से अफरातफरी मच गयी। स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मरीज को बेगराजपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। सीएचसी प्रभारी डा. अशोक कुमार ने बताया कि खतौली ब्लाक के बसायच गांव में मिले मरीज को मेडिकल में भर्ती कराया गया है। वह मेरठ में रहकर काम करता था। कुछ दिन पहले ही गांव आया था। बुखार होने पर उसका टेस्ट कराया गया तो कोरोना पाजिटिव निकल आया। उन्होंने लोगों से मास्क लगाने और सावधानी बरतने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी