नेता पर ठगी व कार छीनने के आरोप में मुकदमा

चरथावल में इंस्पेक्टर को मोबाइल पर धमकी देने वाले नेता सहित पांच लोगों के खिलाफ सब्जी मंडी का लाइसेंस दिलाने के नाम पर तीन लाख अस्सी हजार की ठगी करने व बंधक बनाकर जबरदस्ती कार छीनने का आरोप लगा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 05:19 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 05:19 PM (IST)
नेता पर ठगी व कार छीनने के आरोप में मुकदमा
नेता पर ठगी व कार छीनने के आरोप में मुकदमा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चरथावल में इंस्पेक्टर को मोबाइल पर धमकी देने वाले नेता सहित पांच लोगों के खिलाफ सब्जी मंडी का लाइसेंस दिलाने के नाम पर तीन लाख अस्सी हजार की ठगी करने व बंधक बनाकर जबरदस्ती कार छीनने का आरोप लगा है। हरियाणा के एक व्यक्ति ने नेताजी पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने नेता के घर से हूटर लगी कार भी बरामद की है।

हरियाणा कुरुक्षेत्र निवासी मनीष शर्मा ने थाने में दी तहरीर में बताया कि वह सब्जी व्यापारी है। कई माह पूर्व ग्राम न्यामू निवासी लियाकत नेता से उसकी मुलाकात दोस्त सुमित शर्मा ने कराई थी। आरोप है कि लियाकत ने सब्जी मंडी का लाइसेंस व दुकान दिलाने के नाम पर उससे तीन लाख अस्सी हजार रुपए लिये थे, लेकिन वह कई माह बीतने के बाद तक भी दोनों कार्य नहीं हुए। लाइसेंस व दुकान के विषय में पूछने पर नेता बहानेबाजी करता रहा। पीड़ित ने बताया कि वह दो माह पूर्व दोस्त सुमित के साथ एक दोस्त से मांगी गई। कार को लेकर ग्राम न्यामू में लियाकत के मकान पर आया। पीड़ित ने नेताजी से, दिए गए रुपयों को लौटने की मांग की। आरोप है कि रुपये मांगने पर लियाकत ने साथी गुलजार, महताब निवासीगण ग्राम न्यामू व इस्तकार उर्फ दिल्ला, तहसीन निवासीगण ग्राम निर्धना के साथ मिलकर मारपीट की और उसकी कार छीन ली। उसे व उसके दोस्त को कमरे में बंद कर जान से मारने की नीयत से दो फायर किए। भयभीत सब्जी व्यापारी साथी के साथ वापस लौट गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और पीड़ित से छीनी गई कार को आरोपित के घर से बरामद कर लिया है।

---

कार पर हूटर लगाकर रौब गालिब करता था आरोपित

सब्जी व्यापारी से छीनी गयी इंडेवर कार पर नेता ने भारतीय किसान यूनियन स्वराज के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की नेम प्लेट लगा रखी है। वहीं, इस कार पर अवैध रूप से हूटर लगा रखा है। ग्रामीणों का कहना है कि इस हूटर से लोगों पर रौब गालिब करता था।

chat bot
आपका साथी