लावन्या गुप्ता ने जिले को किया गौरवान्वित

शहर के गांधी नगर निवासी लावन्या गुप्ता ने बीएएलएलबी की प्रवेश परीक्षा में आल इंडिया लेवल पर चौथी रैंक प्राप्त कर जिले के साथ स्वजन का नाम ऊंचा किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 12:33 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 12:33 AM (IST)
लावन्या गुप्ता ने जिले को किया गौरवान्वित
लावन्या गुप्ता ने जिले को किया गौरवान्वित

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शहर के गांधी नगर निवासी लावन्या गुप्ता ने बीएएलएलबी की प्रवेश परीक्षा में आल इंडिया लेवल पर चौथी रैंक प्राप्त कर जिले के साथ स्वजन का नाम ऊंचा किया है। ग्रेटर नोएडा की गौतमबुद्धनगर यूनिवर्सिटी में लावन्या ने पहली रैंक और आल इंडिया लेवल पर चौथी रैंक प्राप्त कर सीट सुरक्षित की है। अजय कुमार गुप्ता की पुत्री लावन्या ने दसवीं और 12वीं कक्षा ग्रेन चेंबर पब्लिक स्कूल से उत्तीर्ण की थी, जहां उन्होंने स्कूल टाप किया था। लावन्या ने बताया कि उनके पिता इलेक्ट्रानिक उपकरणों की दुकान करते हैं। वह न्याय सेवा में आकर देश सेवा करना चाहती हैं।

श्रावण मास में भगवान शंकर की पूजा का विशेष महत्व : विजय शुक्ला

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नगर की भारतीय कालोनी स्थित श्रीगणपति खाटू श्याम मंदिर में श्रावण मास के दृष्टिगत भगवान शंकर का अभिषेक चल रहा है, जिसमें विद्वान ब्राह्मण प्रतिदिन भगवान हरिहर का रूद्राभिषेक कर रहे हैं। मंगलवार को भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने भगवान हरिहर महादेव की पूजा-अर्चना की। उन्होंने कहा कि मंदिर समिति के संरक्षक भीमसेन कंसल की देखरेख में श्रावण मास में भगवान शंकरजी की पूजा-अर्चना चल रही है। श्रावण मास में भगवान शंकर की पूजा का विशेष महत्व है। कार्यक्रम में मंदिर समिति के प्रधान अशोक गर्ग, मंत्री अनिल गोयल, कोषाध्यक्ष जेपी गोयल, कैलाश चंद ज्ञानी, कन्नू भाई, अतुल जैन, कुलदीप शर्मा, अंकित तायल, अंकित अग्रवाल, सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालु प्रतिदिन भगवान शंकर की पूजा-अर्चना में शामिल हो रहे हैं।

पीएम-सीएम के विरुद्ध टिप्पणी पर दी तहरीर

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के विरुद्ध फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। बुधवार दोपहर भाजपा बघरा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र शर्मा के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता तितावी थाने पहुचे, जिन्होंने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि गत दिवस हेमंत कुमार और एडवोकेट अशोक चौहान किरथल ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध फेसबुक आइडी पर अभद्र टिप्पणी की। इससे भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों में रोष व्याप्त है। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी