क्रांति सेना ने निकाला जुलूस, केंद्रीय राज्यमंत्री के आवास पर जाने से रोका

जिला पंचायत सदस्य शाहनवाज के खिलाफ दर्ज मुकदमों में कार्रवाई और केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान समेत भाजपाइयों के जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में समर्थन मांगने से आक्रोशित क्रांति सेना ने सोमवार को प्रदर्शन किया। जुलूस के रूप में मंत्री के आवास की ओर कूच करने पर पुलिस ने महावीर चौक पर रोक लिया जिस पर कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 12:10 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 12:10 AM (IST)
क्रांति सेना ने निकाला जुलूस, केंद्रीय राज्यमंत्री के आवास पर जाने से रोका
क्रांति सेना ने निकाला जुलूस, केंद्रीय राज्यमंत्री के आवास पर जाने से रोका

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जिला पंचायत सदस्य शाहनवाज के खिलाफ दर्ज मुकदमों में कार्रवाई और केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान समेत भाजपाइयों के जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में समर्थन मांगने से आक्रोशित क्रांति सेना ने सोमवार को प्रदर्शन किया। जुलूस के रूप में मंत्री के आवास की ओर कूच करने पर पुलिस ने महावीर चौक पर रोक लिया, जिस पर कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।

क्रांति सेना के पदाधिकारियों ने पूर्व में प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत सोमवार को प्रदर्शन किया। संगठन के अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा ने कहा कि जिला पंचायत सदस्य शाहनवाज गोहत्या का आरोपित है। उस पर कई आपराधिक मामले में मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस प्रशासन से कई बार आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई, लेकिन सत्ताधारी नेताओं की मिलीभगत के चलते आरोपित पर कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि बीते दिनों केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान, भाजपा की ओर से जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी डा. वीरपाल निर्वाल समेत भाजपाई शाहनवाज के आवास पर गए और चुनाव में समर्थन मांगा। भाजपाइयों का यह कदम भावनाएं आहत करने वाला है। कार्यकर्ताओं ने डा. बालियान के आवास की ओर कूच करते हुए नारेबाजी की। महावीर चौक पर पुलिस ने उन्हें रोक लिया। इस पर कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए। बाद में सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह व सीओ सिटी कुलदीप सिंह को ज्ञापन दिया। कहा कि तीन दिन में आरोपित पर कार्रवाई नहीं हुई तो अनिश्चितकालीन धरना होगा और वर्ष 2022 के चुनाव में भाजपा को सबक सिखाया जाएगा। इस दौरान डा. योगेंद्र शर्मा, आनंद प्रकाश गोयल, शरद कपूर, देवेंद्र चौहान, राजेश कश्यप, अनुज चौधरी, लोकेश सैनी, आलोक अग्रवाल, सचिन प्रजापति, अखिलेश पूरी, वसंत कश्यप, प्रदीप कोरी, सुनील सैनी, सुनील प्रजापति, रवींद्र सैनी, बाबूराम कश्यप आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी