आसिफ हत्याकांड से सहम गए थे स्वजन

सिविल लाइन थानाक्षेत्र के महमूदनगर निवासी आसिफ की हत्या से स्वजन सहम गए थे। हत्याकांड में आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने मुख्य हत्यारोपित पर पचास हजार का इनाम घोषित कर दिया था। आसिफ का एलानिया कत्ल करने वाले सोनू सक्का को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने जेल भेजा था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 06:25 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 06:25 PM (IST)
आसिफ हत्याकांड से सहम गए थे स्वजन
आसिफ हत्याकांड से सहम गए थे स्वजन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। सिविल लाइन थानाक्षेत्र के महमूदनगर निवासी आसिफ की हत्या से स्वजन सहम गए थे। हत्याकांड में आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने मुख्य हत्यारोपित पर पचास हजार का इनाम घोषित कर दिया था। आसिफ का एलानिया कत्ल करने वाले सोनू सक्का को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने जेल भेजा था।

बीते साल 23 अगस्त को महमूदनगर निवासी आसिफ की काली नदी स्थित सम्राट इंटर कालेज के पास आधा दर्जन से ज्यादा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के भाई दिलशाद ने महमूदनगर निवासी शातिर बदमाश सोनू सक्का, नसीम, शमीम, सरताज व दिलशाद समेत आठ लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने सोनू सक्का को छोड़कर बाकी सभी आरोपितों को जेल भेज दिया था। फरारी के चलते सोनू सक्का पर शहर कोतवाली पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था। हत्याकांड के एक माह बाद पुलिस ने पीनना बाइपास पर सोनू सक्का को घेर कर उसे व उसके साथी को मुठभेड़ में घायल कर जेल भेज दिया था। फिलवक्त सोनू सक्का जेल में बंद है, जबकि तीन आरोपित जमानत पर बाहर हैं। पुलिस कोर्ट में चार्जशीट पेश कर चुकी है। कोर्ट में मुकदमे की सुनवाई शीघ्र ही शुरू होगी। घर से बुलाने का लगाया आरोप

आसिफ और सोनू सक्का में किसी बात कर अदावत हो गई थी। इसके चलते सोनू सक्का ने आसिफ की हत्या की धमकी दी थी। स्वजन ने उसे घर से बुलाकर हत्या करने का आरोप लगाया था और सोनू सक्का पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा भी दर्ज कराया था।

chat bot
आपका साथी