अधिकारियों के घरों से कर्मियों को बुलवाने की मांग

खतौली नगर पालिका परिषद के सभागार में राज्य स्तरीय निगरानी समिति की सदस्य कविता तिसावड़ वाल्मीकि ने सफाईकर्मियों की समस्याएं सुनीं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Feb 2020 12:30 AM (IST) Updated:Thu, 27 Feb 2020 06:05 AM (IST)
अधिकारियों के घरों से कर्मियों को बुलवाने की मांग
अधिकारियों के घरों से कर्मियों को बुलवाने की मांग

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। खतौली नगर पालिका परिषद के सभागार में राज्य स्तरीय निगरानी समिति की सदस्य कविता तिसावड़ वाल्मीकि ने सफाईकर्मियों की समस्याएं सुनीं। कर्मचारियों ने अधिकारियों के आवास पर कार्य कर रहे ओबीसी के संविदा के सफाई कर्मियों को बुलवाने और उनसे सफाई का कार्य कराने की मांग की।

नगर पालिका कर्मचारी संघ के अध्यक्ष सुधीर ने कहा कि दो सभासद कर्मचारियों की झूठी शिकायत करते हैं, उनसे कर्मचारी परेशान हैं। कर्मचारी संघ के पूर्व अध्यक्ष राम किशोर ने कहा कि पालिका में संविदा के सफाई कर्मचारियों से अधिकारी काम लेते हैं। उनकी ड्यूटी अफसरों के घरों पर लग रही है। ऐसे में सफाई कार्य प्रभावित होता है। उन्होंने अधिकारियों के आवास से कर्मचारियों को हटवाकर उनसे मूल कार्य लेने की मांग की।

श्रवण कुमार ने कहा कि प्रदेशभर में ठेके पर करीब आठ सौ सफाईकर्मचारियों को रखा जाना है। खतौली नगर पालिका में कस्बे के ही वाल्मीकि समाज के लोगों को रखा जाए। सफाईकर्मियों के तौर पर अन्य समाज के लोगों को न रखा जाए। अन्य समाज के लोग सफाई का कार्य नहीं करते। अतुल कुमार ने कहा कि नगर पालिका खतौली के पास वेतन के लिए पैसा नहीं है, ऐसे में कर्मचारी पूर्ण सहयोग कर रहे हैं। कविता ने कहा कि वह डीएम के साथ बैठक करके उनकी समस्याओं का निराकरण कराएंगी। बैठक में ईओ मनोज कुमार, आरआइ मनोज यादव, एई अशोक कुमार, अमित कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी