जिला बार अध्यक्ष पद पर कलीराम, महासचिव पद पर अरुण शर्मा निर्वाचित

जिला बार संघ अध्यक्ष तथा महासचिव के एक-एक सहित विभिन्न 23 पदों के निर्वाचन के लिए 25 नवंबर को हुए मतदान के बाद गुरुवार देर रात संपन्न हुई मतगणना उपरांत परिणाम घोषित कर दिया गया। घोषित परिणाम के अनुसार अध्यक्ष पद पर कलीराम तथा महासचिव पद पर अरुण शर्मा को निर्वाचित घोषित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 11:16 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 11:16 PM (IST)
जिला बार अध्यक्ष पद पर कलीराम, महासचिव पद पर अरुण शर्मा निर्वाचित
जिला बार अध्यक्ष पद पर कलीराम, महासचिव पद पर अरुण शर्मा निर्वाचित

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जिला बार संघ अध्यक्ष तथा महासचिव के एक-एक सहित विभिन्न 23 पदों के निर्वाचन के लिए 25 नवंबर को हुए मतदान के बाद गुरुवार देर रात संपन्न हुई मतगणना उपरांत परिणाम घोषित कर दिया गया। घोषित परिणाम के अनुसार अध्यक्ष पद पर कलीराम तथा महासचिव पद पर अरुण शर्मा को निर्वाचित घोषित किया गया।

जिला बार संघ एल्डर्स कमेटी के अध्यक्ष अब्दुल रऊफ के अनुसार विभिन्न पदों के लिए जिला बार संघ में 20 नवंबर को नामांकन पत्र भरे गए थे। बताया कि 25 नवंबर को मतदान कराया गया था।

गुरुवार को बार कौंसिल आफ इंडिया से आए पर्यवेक्षकों की निगरानी में सुबह आठ बजे से मतगणना प्रारंभ हुई। उन्होंने बताया कि मतगणना उपरांत जिला बार संघ अध्यक्ष पद पर कलीराम को निर्वाचित घोषित किया गया। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी अनिल जिदल को 91 मतों से हराया। कलीराम को 618 मत मिले। बताया कि महासचिव पद पर अरुण शर्मा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को चन्द्रपाल सिंह को 198 मतों से हराकर जीत दर्ज की। बताया कि अरुण शर्मा को 663 मत मिले। वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर 624 मत लेने वाले रफीउल्लाह खान निर्वाचित घोषित किये गए। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी योगेन्द्र सहरावत को 198 मतों से पराजित किया। बताया कि कोषाध्यक्ष पद पर पवन कुमार राणा ने जीत हासिल की। उन्होंने आशुतोष शर्मा को हराया। मतगणना के मद्देनजर कचहरी में फोर्स ने डाला डेरा

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर : जिला बार संघ में चुनाव और मतगणना के मद्देनजर कचहरी में फोर्स ने डेरा डाल रखा है। गुरुवार को जिला बार संघ में हुए चुनाव की मतगणना थी। जिला बार संघ में चुनाव और मतगणना के मद्देनजर आलाधिकारियों के आदेश पर कचहरी में पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स को तैनात किया गया है। इसके चलते सिविल लाइन इंस्पेक्टर डीके त्यागी अपनी टीम के साथ गुरुवार को पूरा दिन कचहरी में मुस्तैद रहे। इस दौरान उन्होंने पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों को उनकी ड्यूटी के बारे में ब्रीफ किया और जिला बार संघ के पदाधिकारियों से समन्वय स्थापित किया।

chat bot
आपका साथी