कबड्डी प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाए जौहर

सीबीएसई स्कूलों की जनपदीय प्रतियोगिता का सोमवार को जेवी पब्लिक स्कूल में शुभारंभ हुआ। पब्लिक स्कूलों की टीमों ने रजिस्ट्रेशन कराया। पहले दिन कई अहम मुकाबले हुए जिसमें खिलाड़ियों ने जौहर दिखाए। प्रतियोगिता का समापन मंगलवार को होगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 07:54 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 07:54 PM (IST)
कबड्डी प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाए जौहर
कबड्डी प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाए जौहर

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। सीबीएसई स्कूलों की जनपदीय प्रतियोगिता का सोमवार को जेवी पब्लिक स्कूल में शुभारंभ हुआ। पब्लिक स्कूलों की टीमों ने रजिस्ट्रेशन कराया। पहले दिन कई अहम मुकाबले हुए, जिसमें खिलाड़ियों ने जौहर दिखाए। प्रतियोगिता का समापन मंगलवार को होगा।

प्रतियोगिता का शुभारंभ बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक और चौ. छोटूराम डिग्री कॉलेज के प्राचार्य डा. नरेश कुमार ने फीता काटकर किया। उन्होंने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित किया। प्रतियोगिता में जेवी पब्लिक स्कूल, एमजी पब्लिक स्कूल, हिमालयन पब्लिक स्कूल, देहरादून पब्लिक स्कूल, न्यू होरिजन स्कूल, केके पब्लिक स्कूल खतौली, एसडी पब्लिक स्कूल, राखी पब्लिक स्कूल, इंद्रप्रस्थ पब्लिक स्कूल मोरना आदि स्कूलों की टीमों ने प्रतिभाग किया। पहले दिन सभी टीमों के एक-एक मैच हुआ। विजेता टीमों को अगले दौर में भेजा गया। मंगलवार को क्वाटर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबला होगा। भाजपा विधायक उमेश मलिक ने खिलाड़ियों से परिचय लिया। उन्होंने सभी खिलाड़ियों से खेल भावना से खेलनी की बात कही। साथ ही कि खेलोगे, कूदोगे तो होंगे खराब वाली कहावत अब बदल गई है। स्पो‌र्ट्स में करियर की अपार संभावनाएं, लेकिन इसके लिए दृढ इच्छाशक्ति और कड़ी मेहनत की जरूरत है। प्राचार्य डा. नरेश कुमार मलिक ने कहा कि खेलों से सर्वांगीण विकास होता है। स्वस्थ तन और मस्तिष्क के लिए खेल बेहद जरूरी है। अतिथियों और गणमान्य लोगों का प्रधानाचार्य वीएस वर्मा और सचिव शरद कुमार ने सभी का अतिथियों का स्वागत किया। इस दौरान चौ. छोटूराम मैनेजिग कमेटी के अध्यक्ष महक सिंह मलिक, जीबी पांडेय, प्रमोद कुमार, धीरज लाटियान आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी