जिले के 14984 लोगों को लगा कोरोनारोधी टीका

मुजफ्फरनगर जेएनएन। सीएमओ डॉ एमएस फौजदार ने बताया कि आज जनपद में शुक्रवार को 14984 लोगों

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:55 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:55 PM (IST)
जिले के 14984 लोगों को लगा कोरोनारोधी टीका
जिले के 14984 लोगों को लगा कोरोनारोधी टीका

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। सीएमओ डॉ एमएस फौजदार ने बताया कि आज जनपद में शुक्रवार को 14984 लोगों को कोरोना रोधी टीका लगाया गया। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को टीकाकरण केंद्रों पर 11388 लोगों को टीकाकरण किया गया। जिनमेंसे 9716 लोगों को प्रथम डोज लगाई गई तथा 1672 लोगों को दूसरी डोज लगाई गई। जनपद में शुक्रवार को ऑनलाइन स्लॉट लेकर 18 से 44 आयु वर्ग में 3596 का वैक्सीनेशन किया गया।

उधर लिक रोड स्थित माउंट लिट्रा •ाी स्कूल में कोरोना टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का शुभारंभ राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने किया। इस शिविर में 18 वर्ष से अधिक आयु के लगभग 350 व्यक्तियों को कोरोना का टीका लगाया गया।

प्रधानाचार्य डॉ. पीयूष गुप्ता और विद्यालय निर्देशिका चारू भारद्वाज ने स्थिति का जायजा लिया और सभी को स्वास्थ्य की प्रति जागरूक रहने के लिए प्रेरित किया। विद्यालय प्रबंधन ने भारत सरकार एवं उत्तर प्रदेश सरकार का इस आयोजन के लिए आभार व्यक्त किया।

टीकाकरण शिविर का आयोजन

संवाद सूत्र, मीरापुर: स्वास्थ्य विभाग द्वारा भुम्मा गांव में कोरोना की रोकथाम के लिए टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में स्वास्थ्य कर्मियों ने 280 ग्रामीणों को कोरोनारोधी टीका लगाया।

शुक्रवार को भुम्मा गांव स्थित सामुदायिक भवन में कोरोनारोधी टीकाकरण के लिए शिविर लगाया गया। जहां पर एएनएम प्रिसी, नीलम, शिमलेश ने ग्रामीणों को कोरोना से बचाव के लिए टीके लगाए। सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक 280 ग्रामीणों को टीका लगाया गया। इस दौरान महिलाओं व पुरूषों ने जागरूकता दिखाई तथा अन्य लोगों को भी टीकाकरण कराने के लिए प्रेरित किया। व्यवस्था बनाने में आशा अनीता, धनवंती, उषा, कुसुम, ग्राम प्रधान दिनेश चौधरी, मनोज चौधरी आदि का विशेष सहयोग रहा। --- बारिश के बाद मकान की छत गिरी

संवाद सूत्र, मीरापुर: कस्बे के मोहल्ला कासमपुरा निवासी माजिद पुत्र मुस्तफा गुरूवार की रात अपने मकान के आंगन में सो रहा था। रात में अचानक से इसके मकान की छत भरभरा कर गिर गई। छत नीचे गिरने से घर का खाने पीने का सामान भी खराब हो गया। पीडित ने जिलाधिकारी से मुआवजे की मांग की है। ---

जान से मारने की धमकी दी

संसू, मीरापुर: कस्बे के मोहल्ला कासमपुरा निवासी शहजाद पुत्र सुलेमान ने दी तहरीर में बताया कि करीब दो वर्ष पूर्व भुम्मा रोड निवासी इस्माईल ने उस पर हमलाकर उसे घायल कर दिया था। जिसके बाद उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप है कि शुक्रवार को आरोपित उसके घर पर आया तथा रिपोर्ट दर्ज कराने की बात को याद करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने आरोपित से अपनी जान का खतरा बताया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी