'मंदिर निर्माण देखना सौभाग्य की बात'

95 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने संग्रह टोली को टीका कर सदस्यों पर पुष्प वर्षा की। जीवन में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम के मंदिर का निर्माण देखने को सौभाग्य बताया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 11:05 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 11:05 PM (IST)
'मंदिर निर्माण देखना सौभाग्य की बात'
'मंदिर निर्माण देखना सौभाग्य की बात'

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। 95 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने संग्रह टोली को टीका कर सदस्यों पर पुष्प वर्षा की। जीवन में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम के मंदिर का निर्माण देखने को सौभाग्य बताया।

विश्व हिदू परिषद व बजरंगदल की टोलियों के संग्रह अभियान से चारों ओर हर्षोल्लास का माहौल है। लोग टोली को देखते ही सबसे पहले चंदा देते हैं। बजरंग दल के जिला संयोजक पीयूष राणा ने बताया कि मंगलवार को दोपहर में जीटी रोड पर टोली के पहुंचते ही 95 वर्षीय बुजुर्ग महिला रुक्मिणी देवी ने टोली के सदस्यों को टीका लगाया। पुष्प वर्षा कर अपनी जमा पूंजी से मंदिर निर्माण को कूपन कटवाया। बुजुर्ग ने कहा कि इस जीवन में मंदिर निर्माण देखना सौभाग्य की बात है। पीयूष राणा ने कहा कि पूरे देश में श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर काफी उत्साह है। इसका उदाहरण है कि चार दिन के भीतर पूरे देश से 100 करोड़ से अधिक की धनराशि मंदिर निर्माण के लिए एकत्रित हो चुकी है। इस दौरान भाजपा नेता वीरेंद्र सिंह, अनूप गोयल, विनीत चौधरी, रोबिन गोयल, अमन गोयल-बजरंग दल व आनंद धीमान आदि लोग मौजूद रहे।

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया निधि संग्रह

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। समाजसेवी मनीष चौधरी के निवास स्थान पर रामपुरी में प्रभु श्रीराम मंदिर के लिए सहयोग राशि लेने के लिए आइ भाजपा कार्यकर्ताओं की टोली का सम्मान किया गया। इस दौरान मनीष चौधरी ने कहा कि प्रभु श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह का कार्य बहुत ही सराहनीय है। जिले के लोगों में इसमें बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। इस मौके पर भाजपा नेता श्रीमोहन तायल व दिनेश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी