हर्ष फायरिग में इस्तेमाल पिस्टल की जांच शुरू

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। नूरनगर में रविवार रात हुई हर्ष फायरिग में इस्तेमाल हथियार पुलिस के लिए सिरदर्द ब

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 08:06 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 08:06 PM (IST)
हर्ष फायरिग में इस्तेमाल पिस्टल की जांच शुरू
हर्ष फायरिग में इस्तेमाल पिस्टल की जांच शुरू

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। नूरनगर में रविवार रात हुई हर्ष फायरिग में इस्तेमाल हथियार पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। आरोपित से तमंचा बरामद दर्शाकर पुलिस ने उसका चालान कर दिया था। वहीं फायरिग में पिस्टल का इस्तेमाल करना बताया जा रहा है।

नूरनगर में रविवार रात इकबाल के यहां शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिग हुई थी। मामले में पुलिस ने मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज करते हुए आयुध संशोधन अधिनियम के तहत गांव के ही रहने वाले गोविद का चालान कर दिया था। वैसे तो पुलिस ने तलाशी में आरोपित से 315 बोर का तमंचा बरामद दर्शाया है। वहीं फायरिग की वायरल वीडियो पुलिस के तमंचा बरामदगी के दावे की पोल खोल रही है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि फायरिग पिस्टल से की गई है। पिस्टल भी लाइसेंसी बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति का पिस्टल है, वह भी शादी में शामिल था तथा क्षेत्र के ही गांव का रहने वाला है। आरोपित ने लाइसेंस स्वामी से पिस्टल मांगकर फायर किया था।

इन्होंने कहा

आरोपित से तो तमंचा ही मिला था। वीडियो की जांच की जा रही है। 2015 में क्षेत्र से चोरी हुए पिस्टल को लेकर भी जानकारी मिली है। इस्तेमाल हथियार को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

जितेंद्र सिंह यादव, प्रभारी निरीक्षक, पुरकाजी

chat bot
आपका साथी