इंटरनेट मीडिया पर सटोरियों का वीडियो वायरल

इंटरनेट मीडिया पर सट्टा लगाने का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मचा है। बताया गया है कि वीडियो शहर कोतवाली क्षेत्र की रामलीला टिल्ला पुलिस चौकी क्षेत्र का है। उधर एसएसपी ने जाचं के आदेश दिए हैं। मंगलवार देर शाम इंटरनेट मीडिया पर एक वायरल वीडियो चर्चा का सबब बना गया। वीडियो में दो युवक सट्टा लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 11:58 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 11:58 PM (IST)
इंटरनेट मीडिया पर सटोरियों का वीडियो वायरल
इंटरनेट मीडिया पर सटोरियों का वीडियो वायरल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। इंटरनेट मीडिया पर सट्टा लगाने का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मचा है। बताया गया है कि वीडियो शहर कोतवाली क्षेत्र की रामलीला टिल्ला पुलिस चौकी क्षेत्र का है। उधर, एसएसपी ने जाचं के आदेश दिए हैं।

मंगलवार देर शाम इंटरनेट मीडिया पर एक वायरल वीडियो चर्चा का सबब बना गया। वीडियो में दो युवक सट्टा लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक युवक बीस रुपये 80 नंबर पर लगाने के लिए बोल रहा है। बताया गया है कि वीडियो शहर कोतवाली क्षेत्र के रामलीला टिल्ला पुलिस चौकी क्षेत्र का है। माना जा रहा है कि पुलिस की साठगांठ से क्षेत्र में सट्टे का धंधा धडल्ले से चल रहा है। इससे पूर्व भी शहर में सटोरियों के वीडियो वायरल हो चुके हैं। वीडियो वायरल होने से हड़कंप मचा है। उधर, एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि वीडियो की जांच कराई जाएगी। सट्टा लगाने वालों और उन्हें संरक्षण देने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। दोषी पुलिसकर्मियों को भी नहीं बख्शा जाएगा।

परिजनों से जताया खतरा

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर: चरथावल थानाक्षेत्र के गांव गुनियाजुड्डी निवासी सोनम ने एसएसपी कार्यालय में प्रार्थनापत्र देते हुए बताया कि उसने प्रेम प्रसंग के चलते गांव के ही युवक के साथ शादी की थी। उसके परिजन इस शादी से खुश नहीं है। जिसके चलते उसके परिजनों ने पति के साथ मारपीट कर दी थी। आरोप है कि अब उसके मायके वाले उसके पति और ससुराल वालों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता ने परिजनों से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी