'इंस्पेक्टर मैं तेरी नौकरी खा जाऊंगा'

चरथावल न्यामू गांव से लियाकत नेताजी बोल रहा हूं कोतवाल साहब। मेरे ऊपर 10-12 मुकदमे लिखे हुए हैं। आपकी मेहरबानी होगी यदि आप 5-6 मुकदमे और दर्ज कर दो तो आपका यह अहसान जिदगी भर नही भूलूंगा। यह फिल्मी डायलाग नहीं है बल्कि कई दिन पूर्व दर्ज हुए एक मुकदमे में नामजदगी से नाराज न्यामू गांव के पूर्व प्रधान लियाकत त्यागी के थाना प्रभारी से मोबाइल पर की बातचीत के अंश हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:12 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:12 PM (IST)
'इंस्पेक्टर मैं तेरी नौकरी खा जाऊंगा'
'इंस्पेक्टर मैं तेरी नौकरी खा जाऊंगा'

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चरथावल न्यामू गांव से लियाकत नेताजी बोल रहा हूं कोतवाल साहब। मेरे ऊपर 10-12 मुकदमे लिखे हुए हैं। आपकी मेहरबानी होगी यदि आप 5-6 मुकदमे और दर्ज कर दो तो, आपका यह अहसान जिदगी भर नही भूलूंगा। यह फिल्मी डायलाग नहीं है, बल्कि कई दिन पूर्व दर्ज हुए एक मुकदमे में नामजदगी से नाराज न्यामू गांव के पूर्व प्रधान लियाकत त्यागी के थाना प्रभारी से मोबाइल पर की बातचीत के अंश हैं।

वायरल आडियो में लियाकत त्यागी कहता सुनाई दे रहा है कि इंस्पेक्टर मैं तेरी नौकरी खा जाऊंगा। मेरे बारे में पता कर लो मैं बड़ा नेताजी हूं। मेरे खिलाफ मुकदमा लिखा है फिर भी हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाओ, मैंने बड़े-बड़े बाहुबली नेता तैयार किए हैं। तुम्हारी सर्विस पर लाल कलम चलवा दूंगा। अब आप थाने के चार दिन के मेहमान हो। नेताजी ने कहा कि प्रशासन से टकराकर ही नेता बना हूं। इनसेट

कप्तान के इकबाल को भी चुनौती

वायरल आडियो में कथित नेता कप्तान के इकबाल को सीधे तौर पर चुनौती देता सुनाई दे रहा है। कह रहा कि इंस्पेक्टर आप की तो बिसात ही क्या है, मुझसे तो कप्तान साहब भी अकड़ कर बात नहीं कर सकते। हमने पुलिस को कई बार बदमाशों को पकड़कर दिए हैं। त्यागी ने घूस लेकर काम करने का आरोप लगाया है। इन्होंने कहा..

वायरल आडियो के संदर्भ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जाच की जा रही है। विधिसम्मत कार्यवाही की जाएगी।

- अभिषेक यादव, एसएसपी मुजफ्फरनगर मैं अपने लोगों और सच की लड़ाई लड़ रहा हूं। एसएचओ और दारोगा ने बदतमीजी की, जिसका आडियो मेरे पास है। ये खुद चरस बिकवा रहे हैं। गाय कत्ल करा रहे हैं। मैंने एसएचओ से इन बातों पर एतराज जताया तो उन्होंने गुंडे मेरे पीछे लग दिए। किसी तरह देवबंद कोतवाली के घुसकर जान बचाई है।

- लियाकत त्यागी, पूर्व प्रधान, न्यामू

chat bot
आपका साथी