गड्ढों से बचने के प्रयास में ट्रक कार पर पलटा

मुजफ्फरनगर के पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर जानसठ और कवाल के बीच सड़क में गड्ढे बने होने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया, जिसमें दो लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Jan 2019 11:59 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jan 2019 11:59 PM (IST)
गड्ढों से बचने के प्रयास में ट्रक कार पर पलटा
गड्ढों से बचने के प्रयास में ट्रक कार पर पलटा

जानसठ : मुजफ्फरनगर के पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर जानसठ और कवाल के बीच सड़क में गड्ढे बने होने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया, जिसमें दो लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएससी जानसठ में भर्ती करा दिया। चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस को जाम खुलवाने में बड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

मल्हूपुरा निवासी मोहम्मद नईम पुत्र यूनुस व अमीन पुत्र जलालुद्दीन किसी कंपनी का माल सप्लाई करने के लिए जानसठ आ रहे थे। जैसे ही कवाल व जानसठ के बीच पहुंचे तभी मीरापुर की ओर से आ रहा ट्रक गड्ढे होने के कारण अनियंत्रित होकर गाड़ी पर जा पलटा, जिससे बड़ा हादसा होते-होते बच गया। दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने पहुंचकर दोनों घायलों को सीएचसी जानसठ में पहुंचाया। हादसे में मजदूर की मौत

जासं, मुजफ्फरनगर : वहलना-पीनना मार्ग पर काली नदी पुल के पास हुए सड़क हादसे में मजदूर विजय पुत्र रघुवीर (50) की मौत हो गई। वह ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर आ रहा था। ट्रैक्टर पलटने से वह नीचे दब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, सहारनपुर जिले के प्रेमपुरी मोहल्ला निवासी विजय गुप्ता की गाड़ी पेड़ से टकराने पर पत्नी सहित घायल हो गए। विजय गुप्ता ने बताया कि वह दिल्ली से कार से पत्नी रश्मि के साथ लौट रहे थे। वहलना कट पर एक जानवर को बचाने के चक्कर में उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

chat bot
आपका साथी