एक्शन मोड में आए सांसद व विधायक

सोमवार को कई मार्गो का किया शिलान्यास।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Mar 2019 11:49 PM (IST) Updated:Mon, 04 Mar 2019 11:49 PM (IST)
एक्शन मोड में आए सांसद व विधायक
एक्शन मोड में आए सांसद व विधायक

जानसठ (मुजफ्फरनगर) : चुनाव नजदीक आता देख सांसद और विधायक एक्शन मोड में आ गए हैं। सोमवार को क्षेत्र के सिखेड़ा, जंधेड़ी और राटौर समेत कई गांवों में मार्गो का शिलान्यास किया।

सोमवार को पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री और सांसद डॉ. संजीव बालियान व खतौली विधायक विक्रम सैनी ने राटौर गांव में राटौर-भलेड़ी मार्ग के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। सांसद ने कहा कि यह मार्ग 82 लाख रुपये की लागत से बनाया जाएगा। उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले के बाद मोदी सरकार की कार्रवाई की सराहना करते हुए कहा कि देश को ऐसे ही काम करने वाली सरकार की जरूरत है।

लोकसभा चुनाव में भेदभाव मिटाकर सिर्फ देशहित में काम करने वाली सरकार को चुनें। इसके अलावा जौहरा से दूधाहेड़ी मिल संपर्क मार्ग, नहर पटरी से जंधेड़ी तक खड़ंजा, दूधाहेड़ी से लुहारा तक खड़ंजा, गांव राठोर से भलेड़ी तक पक्का रास्ता, पिपलहेड़ा-टिटौड़ा मार्ग, सठेड़ी-फुलत मार्ग और पानीपत-खटीमा मार्ग से सिखेड़ा गांव तक रजवाहे की पटरी पर खड़ंजा का भी शिलान्यास हुआ। इन मार्गो के लिए करीब पांच करोड़ रुपये स्वीकृत हुआ है। संचालन संतोष वर्मा ने किया। इस दौरान यजवेंद्र प्रधान, विपिन चौधरी, मनीष ऐरन, नरेंद्र चौधरी, हरेंद्र चौधरी, पवन अहलावत, महेंद्र सैनी, आशीष सैनी, मदन गोपाल, चंद्रपाल, अनुज सैनी, चंद्रशेखर व सोनू लाला आदि मौजूद रहे। इससे पूर्व सांसद व विधायक ट्रैक्टर पर बैठकर जंधेड़ी गांव पहुंचे और योजनाओं का शिलान्यास किया।

chat bot
आपका साथी