गंगा के खादर में पकड़ी कच्ची शराब की भट्ठी.. दो गिरफ्तार

शुकतीर्थ के गंगा खादर क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी करते हुए कच्ची शराब की भट्ठी के साथ दो आरोपितों को दबोच लिया जबकि तीसरा आरोपित खेतों में भाग गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 07:16 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 07:16 PM (IST)
गंगा के खादर में पकड़ी कच्ची शराब की भट्ठी.. दो गिरफ्तार
गंगा के खादर में पकड़ी कच्ची शराब की भट्ठी.. दो गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। भोपा के शुकतीर्थ के गंगा खादर क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी करते हुए कच्ची शराब की भट्ठी बरामद कर दो आरोपितों को दबोच लिया जबकि तीसरा आरोपित खेतों में भाग गया। आरोपितों द्वारा दीपावली पर बिक्री के लिए यूरिया निर्मित शराब बनाई जा रही थी। पुलिस ने मौके से शराब बनाने के उपकरण, कच्ची शराब, यूरिया व लाहन भी बरामद किया।

सीओ राममोहन शर्मा ने बताया कि सोमवार अपराह्न में पुलिस चौकी शुकतीर्थ प्रभारी जगपाल सिंह की टीम ने गंगा खादर क्षेत्र में झील के किनारे छापेमारी करते हुए कच्ची शराब की भट्ठी पकड़ी और यूरिया निर्मित कच्ची शराब तैयार कर रहे राजपाल व रतन निवासी शुकतीर्थ को मौके से दबोच लिया, जबकि तीसरा आरोपित धूम सिंह खेतों में भाग गया। पुलिस ने मौके से सैकड़ों लीटर कच्ची शराब बरामद करते हुए व हजारों लीटर लाहन को नष्ट कर दिया। पुलिस ने मौके से यूरिया, भिगोने, पतीली, ड्रम आदि शराब बनाने के उपकरण बरामद भी किए। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। प्रभारी निरीक्षक एमएस गिल ने बताया कि आरोपितों द्वारा दीपावली पर बिक्री के लिए यूरिया निर्मित शराब बनाई जा रही थी, जिसे आरोपित बिजनौर, हरिद्वार, सहारनपुर जिलों में सप्लाई करते।

chat bot
आपका साथी