युवती की बरामदगी नहीं हुई तो घेरेंगे थाना

शाहपुर के एक गांव से युवती को फुसलाकर ले जाने का मामला तूल पकड़ रहा है। दो दिन पूर्व संप्रदाय विशेष के दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज होने के बावजूद युवती की बरामदगी न होने से ग्रामीणों व हिदू संगठनों में रोष है। इसे लेकर गांव में हुई पंचायत में युवती की जल्द बरामदगी की मांग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 11:49 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 11:49 PM (IST)
युवती की बरामदगी नहीं हुई तो घेरेंगे थाना
युवती की बरामदगी नहीं हुई तो घेरेंगे थाना

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शाहपुर के एक गांव से युवती को फुसलाकर ले जाने का मामला तूल पकड़ रहा है। दो दिन पूर्व संप्रदाय विशेष के दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज होने के बावजूद युवती की बरामदगी न होने से ग्रामीणों व हिदू संगठनों में रोष है। इसे लेकर गांव में हुई पंचायत में युवती की जल्द बरामदगी की मांग की गई।

आरोप है कि पांच दिन पूर्व शाहपुर क्षेत्र की युवती को बागपत जिले के छपरौली थानाक्षेत्र के लोहारा गांव निवासी राजमिस्त्री साजिद व कय्यूम फुसलाकर ले गए थे। युवती के स्वजन ने थाना शाहपुर में दोनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। अभी तक युवती की बरामदगी नहीं हुई है।

पंचायत में देशवाल खाप के चौधरी शरणवीर देशवाल ने कहा कि ऐसी घटनाएं रोकने के लिए पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। हिदू जागरण मंच के जिला महामंत्री अंकुर राणा ने अल्टीमेटम दिया कि दो दिन में युवती की बरामदगी नहीं हुई तो शाहपुर थाने का घेराव किया जाएगा।

पंचायत की सूचना पर गांव पहुंचे थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने ग्रामीणों व हिदू संगठन के लोगों को पुलिस कार्रवाई करने और युवती को बरामद करने का आश्वासन दिया। बताया कि पुलिस ने दबिश देकर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

पंचायत में देशवाल खाप के चौधरी शरणवीर सिंह, हिदू जागरण मंच के जिला महामंत्री अंकुर राणा, खतौली नगर अध्यक्ष अनुज भारद्वाज, प्रदीप त्यागी, बेटी बचाओ प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अंगेश गुर्जर, सह संयोजक वीरेंद्र त्यागी, सोनू कुमार, सूर्यकांत सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

स्कूल से लौट रही छात्रा से छेड़छाड़

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ कस्बा निवासी छात्रा शनिवार को स्कूल से घर लौट रही थी। पुलिस चौकी से चंद कदम दूर युवक ने छात्रा को रोककर छेड़छाड़ कर दी। छात्रा ने शोर मचा दिया। इस पर राहगीरों ने मनचले युवक को पकड़कर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। घटना से नागरिकों में पुलिस के प्रति भारी रोष है। बता दें कि तीन दिन पूर्व दो युवकों ने मीरापुर क्षेत्र में भी स्कूल से लौट रही छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर दी थी।

chat bot
आपका साथी