सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दंपती की मौत

मुजफ्फरनगर जेएनएन। बस की चपेट में आने से बाइक सवार दंपती की मौत हो गई। क्षेत्र के गांव कुर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:46 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:46 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दंपती की मौत
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दंपती की मौत

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बस की चपेट में आने से बाइक सवार दंपती की मौत हो गई। क्षेत्र के गांव कुरालसी निवासी कृष्णपाल पुत्र विजयपाल अपनी पत्नी मीनाक्षी के साथ शुक्रवार सुबह बाइक से कस्बे की ओर आ रहे थे। कांधला रोड पर उनकी बाइक विपरीत दिशा से आ रही निजी बस की चपेट में आ गई। दोनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक बस छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दंपती को मृत घोषित कर दिया। घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम को भेजे। बस कब्जे में ली।

इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि मृतक के पिता विजयपाल की तहरीर पर बस चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि बाइक चला रहे कृष्णपाल ने हेलमेट नहीं लगा रखा था।

करंट लगने से युवक की मौत

संवाद सूत्र तितावी। थाना क्षेत्र के बघरा दरगाहे आलिया के कर्मचारी जफर अब्बास पुत्र अमीर अब्बास की दरगाह के खेत मे उर्वरक देने के दौरान बिजली के टूटे तार की चपेट में आ जाने से मौत हो गई।

क्षेत्र के गाव सैदपुरा खुर्द निवासी जफर अब्बास पुत्र अमीर अब्बास कई वर्षो से दरगाह बघरा में कार्यरत था। शुक्रवार शाम जफर अब्बास दरगाह आलिया के पास स्थित खेत पर उर्वरक डालने के लिए जा रहा था। रास्ते में खेत में टूटे पड़े बिजली के तार की चपेट में आने से जफर अब्बास की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने जब जफर अब्बास को तार के पास पड़ा देखा तो उनमें सनसनी फैल गई। लोगों द्वारा शोर मचाने पर लोगों की मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। स्थानीय लोगों ने बिजली घर पर तैनात कर्मचारियों को सूचना देकर बिजली सप्लाई बंद कराई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जफर की मौत से परिवार मे कोहराम मच गया। पत्नी, बच्चो व रिश्तेदारों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। बता दें कि जफर अब्बास अपने घर मे अकेला कमाने वाला था।

chat bot
आपका साथी