बाजार में ग्राहकों की भारी भीड़, नागरिक हुए बेपरवाह

मीरापुर में ईद की खरीदारी को लेकर बाजार में ग्राहकों की भारी भीड़ उमड़ रही है। नागरिक कोविड नियमों की अनदेखी कर बाजार में दुकानों पर शारीरिक दूरी का भी पालन नही कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:49 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:49 PM (IST)
बाजार में ग्राहकों की भारी भीड़, नागरिक हुए बेपरवाह
बाजार में ग्राहकों की भारी भीड़, नागरिक हुए बेपरवाह

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर में ईद की खरीदारी को लेकर बाजार में ग्राहकों की भारी भीड़ उमड़ रही है। नागरिक कोविड नियमों की अनदेखी कर बाजार में दुकानों पर शारीरिक दूरी का भी पालन नही कर रहे हैं।

ईद उल फितर के करीब आने से बाजार में प्रतिदिन ग्राहकों की भारी भीड़ रहने लगी है। नागरिक कोरोना से बचाव हेतु बनाए गए नियमों की अनदेखी कर रहे हैं। प्रशासन ने सुबह 7 बजे से 11 बजे तक किरयाना की दुकानों को खोलने की छूट प्रदान की की है, लेकिन कुछ व्यापारी नियमों को दरकिनार करते हुए जूते-चप्पल, कपड़े, मिठाई, बाइक रिपेयरिग, वेल्डिग व बिल्डिग मैटीरियल की दुकाने खोले रखते हैं। बाजार में दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ मौजूद रहती है। बाजार में दोपहिया वाहनों पर तीन-से चार लोग तक सवार रहते हैं। सुबह के समय बाजार में चौपहिया वाहन आने से मार्ग भी अवरुद्ध हो जाता हैं। पूरे दिन कस्बे की सड़कों पर नागरिक घूमते दिखाई पड़ रहे हैं। कस्बे के सभ्रांत नागरिकों ने पुलिस से क्षेत्र में सख्ती करने की मांग की है ताकि समय रहते स्थिति को संभाला जाए। सब्जी मंडी में बिना मास्क घूमते हैं लोग

कस्बे की सब्जी मंडी में सुबह 5 बजे से ही ग्राहकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ती। मंडी में अधिकतर ग्राहक व व्यापारी बिना मास्क ही दिखाई पड़ते हैं तथा इस दौरान मंडी समिति के पदाधिकारी भी नदारद मिलते हैं। मंडी में प्रतिदिन हजारों लोग यहां से सब्जी व फल खरीदकर आसपास के क्षेत्र में बेचने जाते हैं। इसके बावजूद भी मंडी को सैनिटाइज नहीं कराया जा रहा हैं, जिससे क्षेत्र में संक्रमण बढ़ने का खतरा बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी