मुजफ्फरनगर में कार की टक्कर से होमगार्ड जवान की मौत Muzaffarnagar News

छपार में नेशनल हाईवे-58 पर बरला पुलिस चौकी के बाहर डयूटी पर तैनात होमगार्ड के जवान को कार से टक्‍कर मार दी। घायल जवान ने मेरठ मेडिकल में दम तोड़ दिया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 04:21 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 04:21 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में कार की टक्कर से होमगार्ड जवान की मौत Muzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर में कार की टक्कर से होमगार्ड जवान की मौत Muzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। छपार में नेशनल हाईवे-58 पर बरला पुलिस चौकी के बाहर डयूटी पर तैनात होमगार्ड के जवान को मुजफ्फरनगर की ओर से आ रही सेंट्रो कार ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। मेरठ मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान उसकी मृत्यू हो गई।

चौकी के बाहर कर रहे ड्यूटी

कस्बा पुरकाजी मोहल्ला दक्षिणी चमारान निवासी सुरेशचंद्र पुत्र स्व. कल्याण सिंह होमगार्ड में कार्यरत है। फिलहाल वह थाना छपार की बरला पुलिस चौकी पर तैनात थे। शुक्रवार रात्रि में वह चौकी के बाहर ड्यूटी कर रहे थे, तभी मुजफ्फरनगर की ओर से तेज गति से आ रही एक सेंट्रो कार ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

कार चालक हुआ फरार

कार चालक कार सहित फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पीआरवी-2217 ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने उसे मेरठ मेडिकल भेज दिया। देर रात्रि में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के पुत्र धमेंद्र ने अज्ञात सेंट्रो का चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी