गिरफ्तारी की मांग को हिदू संगठन ने किया थाने का घेराव

मतांतरण के आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर हिदू जागरण मंच ने थाने का घेराव किया। पुलिस ने शीघ्र ही गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

JagranFri, 24 Sep 2021 12:10 AM (IST)
गिरफ्तारी की मांग को हिदू संगठन ने किया थाने का घेराव

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मतांतरण के आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर हिदू जागरण मंच ने थाने का घेराव किया। पुलिस ने शीघ्र ही गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

छपार थाना क्षेत्र के बढ़ीवाला गांव निवासी अरंविद पुत्र नाथीराम को दस लाख रुपये का लालच देकर खालिक उर्फ भूरा और नदीम निवासी गांव खोजानंगला व एक दांडी शुदा मौलाना, एक महिला सहित दो अज्ञात लोगों ने बीते जनवरी माह में मतांतरण करा दिया। उसे खुड्डा के मदरसे में कलमा पढ़ाकर मतांतरण कराया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने 18 जुलाई को आरोपितों के विरुद्ध मतांतरण का मुकदमा दर्ज कराया। परंतु अभी तक पुलिस ने अभी तक आरोपितों को गिरफ्तार नही किया है। इसके विरोध में गुरुवार को हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव का हंगामा किया। प्रभारी निरीक्षक प्रेमप्रकाश शर्मा ने ही आरोपितों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है एएसपी कृष्ण विश्नोई ने कहा कि शासन ने स्वीकृति मिलने पर ही पीडित अरविद के बयान न्यायालय में दर्ज कराए हैं। इस दौरान वीरेंद्र त्यागी, मिटू राठी आदि मौजूद रहे।

कालेज से लौट रही छात्राओं से छेड़छाड़

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर क्षेत्र के एक गांव की छात्राएं जानसठ स्थित एक कालेज में पढ़ने के लिए जाती हैं। आरोप है कि छुट्टी के बाद जब छात्राएं बस से उतरकर पैदल गांव लौट रही थीं तो एक युवक अपने साथियों के साथ आया और उन्हें रोक लिया और छेड़छाड़ करते हुए अपना मोबाइल नंबर देकर भाग गया। छात्राओं ने घर पहुंचकर स्वजन को जानकारी दी। स्वजन छात्राओं को लेकर थाने पहुंचे तथा एसएसआइ रणवीर सिंह को मामले से अवगत कराया। इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर बौद्ध ने बताया कि आरोपित के मोबाइल नंबर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.