महिला और बच्चों की बरामदगी की मांग

गांव डबल से महिला किशोरी और बच्चे दो वर्ष से लापता है। जिनका सुराग नहीं मिल सका है। शनिवार को हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने इंस्पेक्टर से मिलकर उनकी बरामदगी की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 11:47 PM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 11:47 PM (IST)
महिला और बच्चों की बरामदगी की मांग
महिला और बच्चों की बरामदगी की मांग

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। गांव डबल से महिला, किशोरी और बच्चे दो वर्ष से लापता है। जिनका सुराग नहीं मिल सका है। शनिवार को हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने इंस्पेक्टर से मिलकर उनकी बरामदगी की मांग की।

गांव डबल निवासी सोनू की पत्नी, बेटी और उसकी नाबालिग बहन लापता हो गई थी। मामले में वर्ष 2019 में सोनू पर उसके ससुराल पक्ष ने उन सभी लोगों को गायब करने के आरोप लगाए थे। तब पुलिस ने सुमित्रा पत्नी राजवीर निवासी पलड़ी थाना राई, सोनीपत, हरियाणा की तहरीर पर सोनू के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया था। हाल ही में सोनू जेल से जमानत पर आया है। उसने अपनी पत्नी, बेटी और बहन की तलाश की है। जिन्हें खतौली क्षेत्र में एक संप्रदाय विशेष के युवक के साथ देखा गया है। अब प्रकरण में पुलिस ने सोनू के पिता की तहरीर पर महिला अनीता समेत पांच लोग खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू की है। शनिवार को हिदू जागरण मंच के नगराध्यक्ष राजेंद्र धनगर, दीप त्यागी, अनुज भारद्वाज सचिन सैनी, जितेंद्र चौहान आदि ने थानाध्यक्ष मिलकर लापता चल रहे महिला और किशोरी, बच्ची को बरामद करने की मांग की है। थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने जल्द ही उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। दुर्घटना में महिला समेत तीन घायल, रेफर

संवाद सूत्र, ककरौली: ककरौली थाना क्षेत्र के गांव बेहड़ा सादात निवासी नरेश देवी शनिवार की सुबह गांव की महिलाओं के साथ जंगल में घास काटने गई थीं। मोरना-बेहड़ा सादात मार्ग पर स्वामी कल्याण देव ओमांनद डिग्री कालेज के सामने वह अपने चारे की गठरी को सड़क पार करके ट्रैक्टर में रखने जा रही थीं। दूसरी ओर से निशांत व आकाश निवासी बेहड़ा थ्रू बाइक से लौट रहे थे। उनकी बाइक की महिला से टक्कर हो गई और तीनों सड़क पर गिरने से घायल हो गए। सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई और घायलों को सीएचसी पर ले गई। महिला की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

- भोपा गंग नहर में कूदे व्यक्ति को बचाया

भोपा: क्षेत्र के गांव रहकड़ा निवासी ग्रामीण शनिवार की दोपहर बस में बैठक कर भोपा गंग नहर पुल पर पहुंचा और आत्महत्या के इरादे से गंग नहर में छलांग लगा दी। यह देख पुल पर खड़े सुनील, दीपक व भूरा उसे बचाने के लिए गंग नहर में कूद गए। कड़ी मशक्कत के बाद वह उस व्यक्ति को सकुशल गंग नहर से बाहर निकाल लाए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और सरकारी एंबुलेस से व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया। सूचना पाकर व्यक्ति के स्वजन आ गए और उपचार के बाद उसे घर ले गए।

chat bot
आपका साथी