हिदू जागरण मंच ने मतांतरण के विरोध में किया हंगामा

खतौली में हिदू जागरण मंच ने कस्बे में मतांतरण कराने के मामले में कोतवाली में हंगामा किया। मंच के कार्यकर्ताओं ने फर्जी प्रमाण-पत्रों के माध्यम से युवतियों को फंसाकर उनका ब्रेनवाश करने के आरोप लगाए हैं। आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। उधर आरोपित वसीम के खिलाफ धोखाधड़ी कर लेटर पैड का इस्तेमाल करने पर सभासद के पति ने तहरीर दी है।

JagranWed, 23 Jun 2021 11:48 PM (IST)
हिदू जागरण मंच ने मतांतरण के विरोध में किया हंगामा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में हिदू जागरण मंच ने कस्बे में मतांतरण कराने के मामले में कोतवाली में हंगामा किया। मंच के कार्यकर्ताओं ने फर्जी प्रमाण-पत्रों के माध्यम से युवतियों को फंसाकर उनका ब्रेनवाश करने के आरोप लगाए हैं। आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। उधर, आरोपित वसीम के खिलाफ धोखाधड़ी कर लेटर पैड का इस्तेमाल करने पर सभासद के पति ने तहरीर दी है।

हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ता बुधवार सायंकाल थाने पर एकत्र हुए। उन्होंने कोतवाल से मिलकर मतांतरण का रैकेट चलाने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि मुस्लिम धर्मगुरु के माध्यम से फर्जी प्रमाण-पत्र जारी कर हिदू युवतियों का मतांतरण किया जा रहा है। इस रैकेट में संप्रदाय विशेष के आधा दर्जन से अधिक युवक शामिल हैं। आरोपितों पर लव जिहाद कानून के तहत कार्रवाई की जाए। इसके बाद कोतवाली पर कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। हिदू जागरण मंच की प्रांतीय महामंत्री दीपा त्यागी, जिला संयोजक नरेंद्र पवार, वीरांगना वाहिनी से ममता त्यागी, मंजेश गुर्जर, रंजीत शर्मा, वीरेंद्र त्यागी, राजकुमार, प्रवीण ठकराल, विनोद ठाकुर, गुरुदत्त अरोरा, विवेक रहेजा, पुनीत अरोरा, मदन छाबड़ा व विमल चौहान आदि मौजूद रहे।

उधर, आरोपित वसीम के खिलाफ सभासद के पति मोनू मंगवानी ने धोखाधड़ी से लेटर पैड का प्रयोग करने पर थाने पर तहरीर दी है। शिक्षकों ने लिया यात्रा कूपन प्राप्त करने पर निर्णय

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय एवं राज्य पुरस्कार प्राप्त शिक्षक कल्याण समिति उत्तर प्रदेश के तत्वावधान में बुधवार को प्राथमिक पूर्वी पाठशाला में आवश्यक बैठक हुई। इसमें राष्ट्रीय एवं राज्य शिक्षक पुरस्कार प्राप्त अध्यापकों ने भाग लिया। इसमें प्रदेश सरकार से नि:शुल्क यात्रा कूपन प्राप्त करने से संबधित प्रक्रिया पर विचार किया गया। बैठक में प्रांतीय कार्यकारिणी के चुनाव से संबंधित मुद्दों पर भी वार्ता हुई। कहा गया कि राज्य पुरस्कार प्राप्त शिक्षकों को उत्तर प्रदेश रोडवेज में यात्रा करने के लिए यात्रा कार्ड दिए जा रहे हैं, लेकिन इस बार उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम ने यात्रा कूपन लखनऊ स्थित शिक्षा निदेशालय से प्राप्त करने का नियम बनाया है। निर्णय लिया कि कूपन लेने के लिए दो शिक्षकों को लखनऊ भेजा जाएगा, जो मुजफ्फरनगर के सभी राज्य पुरस्कृत शिक्षकों के कूपन प्राप्त करेंगे। बैठक की अध्यक्षता संघ के जिलाध्यक्ष आनंद स्वरूप गोयल ने की व संचालन ब्रजपाल राठी ने किया। बैठक में सीताराम, जनेश्वर दास, प्रेमदत्त, तेजपाल सिंह, रणधीर सिंह व डा. वशिष्ठ भारद्वाज आदि उपस्थित रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.