अनदेखी से बढ़ रही समस्या, समाधान की मांग

खतौली के चांदसमद में ग्रामीणों ने पंचायत कर क्षेत्र की मूलभूत सुविधाओं को लेकर मंथन किया। कहा कि जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा के चलते गांव व क्षेत्र में विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। चिकित्सा शिक्षा के साथ सड़क और परिवहन की बड़ी समस्या है। सांसद-विधायक के अलावा अधिकारियों से मिलकर समस्या बताई जा चुकी है लेकिन समाधान नहीं हो सका है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 10:20 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 10:20 PM (IST)
अनदेखी से बढ़ रही समस्या, समाधान की मांग
अनदेखी से बढ़ रही समस्या, समाधान की मांग

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली के चांदसमद में ग्रामीणों ने पंचायत कर क्षेत्र की मूलभूत सुविधाओं को लेकर मंथन किया। कहा कि जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा के चलते गांव व क्षेत्र में विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। चिकित्सा, शिक्षा के साथ सड़क और परिवहन की बड़ी समस्या है। सांसद-विधायक के अलावा अधिकारियों से मिलकर समस्या बताई जा चुकी है, लेकिन समाधान नहीं हो सका है।

गांव के शिव मंदिर पर हुई क्षेत्र के लोगों की पंचायत में सड़क, परिवहन का मुद्दा मुख्य रूप से उठाया गया। ग्राम प्रधान निर्मल सैनी ने कहा कि गांव के निकट से गुजर रही सड़क का चौड़ीकरण वर्तमान समय की मांग है। सड़क संकरी होने के कारण यहां से बड़ा वाहन नहीं निकलता है, जिस कारण चांदसमद समेत आसपास के गांवों के लिए परिवहन सुविधा उपलब्ध नहीं हो रही है। इससे क्षेत्र के युवाओं, छात्र-छात्राओं के साथ ग्रामीणों को दुविधा होती है। प्रसपा के ईलम सिंह गुर्जर ने कहा कि जनहित से जुड़े मुद्दों को लेकर ग्रामीण एकजुटता दिखाएं। इसके लिए मंत्री, विधायक के समक्ष शिकायत रखी जाए। ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों पर गांव और क्षेत्र की उपेक्षा किए जाने के आरोप लगाए हैं। सपा लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव मोनू पंवार ने कहा कि चांदसमद के मुख्य मार्ग से चांदसमद, शाहपुर, पिपलहेड़ा, सिखेड़ा, फहीमपुर, आदमपुर मोचड़ी, चंदपुरी, कढ़ली, मंदवाड़ी के साथ फलावदा तक जुड़ा है। जल्द ही मामले को लेकर केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान से मिलने का निर्णय लिया गया। अध्यक्षता समय सिंह खारी ने की। इस मौके पर पूर्व प्रधान बृजेश, प्रधान चंगेज खान, कढ़ली के प्रधान प्रमोद, प्रधान रामबीर, रतन सिंह, रवींद्र, घसीटा सिंह, प्रदीप, राजवीर सिंह, रणबीर सिंह व वीरेंद्र खारी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी