कबड्डी में बालिकाओं ने मारी बाजी

शाहपुर क्षेत्र के काकड़ा गांव में आयोजित बालिकाओं के कबड्डी मैत्री मैच में काकड़ा की टीम ने रसूलपुर जाटान की टीम को संघर्षपूर्ण मैच में एक अंक से पराजित किया। विजेता टीम की खिलाड़ियों को किट देकर सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:58 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:58 PM (IST)
कबड्डी में बालिकाओं ने मारी बाजी
कबड्डी में बालिकाओं ने मारी बाजी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शाहपुर क्षेत्र के काकड़ा गांव में आयोजित बालिकाओं के कबड्डी मैत्री मैच में काकड़ा की टीम ने रसूलपुर जाटान की टीम को संघर्षपूर्ण मैच में एक अंक से पराजित किया। विजेता टीम की खिलाड़ियों को किट देकर सम्मानित किया गया।

मैत्री मैच में काकड़ा की टीम पहले राउंड में संघर्ष करते हुए बराबरी पर रही। दूसरे राउंड में काकड़ा टीम की शिवानी सैनी ने अंतिम समय में दो अंक लेकर जीत दिला दी। रसुपलूर जाटान की टीम के 28 अंकों के सामने काकड़ा की टीम ने 30 अंक बना जीत हासिल की। विजयी टीम की खिलाड़ी शिवानी सैनी, शिखा, आरजू, सोनम, मनीषा, अंजलि, निकिता, अन्नू, शेफाली, वर्षा, वंशिका, काजल को किट देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान कोच सुनील मंत्री, चौ जुगताराम, पुष्पेंद्र कुमार, महीपाल सैनी व बबलू आदि मौजूद रहे।

छात्रों ने विज्ञान प्रदर्शनी में बनाए माडल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नई मंडी स्थित जैन कन्या इंटर कालेज में भारत रत्न डा. एपीजे अब्दुल कलाम की स्मृति में विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विषय पर माडल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। छात्रों ने प्रतियोगिता में भाग लेकर विज्ञान प्रतिभा का परिचय कराया।

प्रतियोगिता का शुभारंभ जिला विद्यालय निरीक्षक गजेंद्र कुमार व प्रधानाचार्या डा. कंचन प्रभा शुक्ला ने संयुक्त रूप से किया। वैदिक पुत्री पाठशाला इंटर कालेज, भागवंती सरस्वती विद्या मंदिर, ग्रेन चेंबर इंटर कालेज, श्रीराम ग्रुप आफ कालेज, एसडी मैनेजमेंट आदि शिक्षण संस्थानों के छात्रों ने प्रतिभाग किया। अतिथियों ने छात्रों ने बनाए माडल की तकनीकी जानकारी प्राप्त की। डीआइओएस ने कहा कि विज्ञान माडल प्रदर्शनी से छात्रों की प्रतिभा निखरती है। कार्यक्रम सफल बनाने में बसंत गोयल, बीएस वर्मा व राजकुमार आदि का सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी