गंगनहर में समाई कार, युवती की मौत

जेएनएन मुजफ्फरनगर। उत्तराखंड से दिल्ली जा रही कार के पिछले टायर में पंचर होने से संतुलन

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 06:21 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 06:21 PM (IST)
गंगनहर में समाई कार, युवती की मौत
गंगनहर में समाई कार, युवती की मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। उत्तराखंड से दिल्ली जा रही कार के पिछले टायर में पंचर होने से संतुलन बिगड़ने पर दो युवकों और दो युवतियों सहित कार गंग नहर में गिर गई। लोगों ने दोनों युवतियों को बाहर निकाला। एक युवती की मौत हो गई। साथ में डूबे दोनों युवकों की तलाश के बाद भी कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस ने क्रेन मंगवाकर कार को बाहर निकाला। कार के भीतर से दो मोबाइल व एक पर्स मिला है।

चौधरी चरण सिंह मार्ग पर नगला दुहेली के जंगल के पास मंगलवार सुबह करीब 10 बजे आल्टो कार नहर में गिर गई। तेज आवाज होने पर आसापास खेतों में काम कर रहे लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि दिल्ली के डालमिया हाउस में काम करने वाले निखिल पुत्र रंजय निवासी फतेहपुर बेरी दक्षिणी दिल्ली, प्रवीण पुत्र अरविद कुमार निवासी निवासी सफदरगंज साउथ दिल्ली, प्रिया पुत्री ब्रजमोहन निवासी मालवीय नगर दक्षिणी दिल्ली तथा आरती पुत्री गोवर्धन निवासी होज खास साउथ वेस्ट दिल्ली कंपनी का काम निपटाकर ऋषिकेश से दिल्ली जा रहे थे। कम्हेड़ा पुल से आगे टायर में पंचर होने पर संतुलन बिगड़ने से कार नहर में गिर गई। दोनों लड़कियां को लोगों ने किसी तरह से बाहर निकाला। जिनमें से आरती की मौत हो गई तथा गंभीर हालत के चलते प्रिया जिला चिकित्सालय रेफर कर दी गई। गोताखोरों की तलाश के बाद भी निखिल व प्रवीण का कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार को बाहर निकलवाया, जिसके भीतर से दो मोबाइल व एक पर्स बरामद हुआ। पुलिस ने परिजनों को सूचना कर दी है।

-------

बुजुर्ग ने बचाई जान

पुरकाजी : हादसे के वक्त आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने बताया कि तेज आवाज के साथ जैसे ही कार नहर में गिरी तुरंत ही लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। दोनों युवतियां पानी में डूबती हुई सहायता की गुहार लगा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शादी में ट्रैक्टर से जा रहे लोगों को रोककर उनसे रस्सा मांगा। ट्रैक्टर पर बैठे बुजुर्ग ने रस्से का एक सिरा युवकों को पकड़ाकर स्वयं नहर में कूद गए। बुजुर्ग ने दोनों युवतियों को बाहर निकाला।

chat bot
आपका साथी