शिविर में घोड़ा टोली ने बाजी मारी

गांधी इन्टर कालेज में आयोजित तीन दिवसीय स्काउट एवं गाईड शिविर का समापन प्रबंधक आरुप कुच्छल ने किया । शिविर में तेरह टीमों ने प्रतिभाग करते हुए अपनी कला का उम्दा प्रदर्शन किया

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 10:44 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 06:11 AM (IST)
शिविर में घोड़ा टोली ने बाजी मारी
शिविर में घोड़ा टोली ने बाजी मारी

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। गांधी इन्टर कॉलेज में आयोजित तीन दिवसीय स्काउट एवं गाइड शिविर का समापन प्रबंधक आरूप कुच्छल ने किया। शिविर में 13 टीमों ने प्रतिभाग करते हुए अपनी कला का उम्दा प्रदर्शन किया। शिविर में प्रथम स्थान घोड़ा टोली ने प्राप्त किया, जबकि द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर क्रमश: कमल व हिरन टोली रही। विजेता टीम को सम्मानित किया गया।

शुक्रवार को कॉलेज मे चल रहे स्काउट एवं गाइड सेवा शिविर के समापन पर शिविर प्रभारी भारत भूषण ने कहा कि देश को उन्नति के पथ पर ले जाने वाले स्काउट गाइड से छात्र-छात्राओं में देश व समाज सेवा करने को प्रेरित करता है। इस मौके पर आरूप कुच्छल, आदेश गर्ग, भारत भूषण आदि का सहयोग रहा। वहीं, कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने सड़क सुरक्षा सप्ताह के अन्तर्गत नगर की मुख्य गलियों से रैली निकालकर लोगों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक किया। मुख्य अतिथि थाना प्रभारी सूबे सिंह ने विद्यार्थियों को यातायात के नियमों से रूबरू होते हुए बताया कि जीवन एक अनमोल है। इसकी सुरक्षा करने का सभी का दायित्व है। वाहन चलाते हुए हमेशा हेलमेट व चौपहिया वाहन चलाते सीट बेल्ट का प्रयोग करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी