राष्ट्रीय लोक अदालत में निस्तारित कराएं अधिक से अधिक मामले

10 जुलाई को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत में मोटर दुर्घटना प्रतिकर से संबंधित अधिक से अधिक मामले आपसी सुलह समझौते के आधार पर निस्तारित कराने के लिए अध्यक्ष मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण मलखान सिंह व इंश्योरेंस कंपनी के पदाधिकारियों तथा अधिवक्तागण की बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:50 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:50 PM (IST)
राष्ट्रीय लोक अदालत में निस्तारित कराएं अधिक से अधिक मामले
राष्ट्रीय लोक अदालत में निस्तारित कराएं अधिक से अधिक मामले

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। 10 जुलाई को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत में मोटर दुर्घटना प्रतिकर से संबंधित अधिक से अधिक मामले आपसी सुलह समझौते के आधार पर निस्तारित कराने के लिए अध्यक्ष मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण मलखान सिंह व इंश्योरेंस कंपनी के पदाधिकारियों तथा अधिवक्तागण की बैठक हुई। बैठक में राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक मामले आपसी समझौते व सुलह के आधार पर निस्तारित कराने को लेकर विचार हुआ।

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव तथा सिविल जज सीनियर डिवीजन सलोनी रस्तोगी ने बताया कि अध्यक्ष मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण मलखान सिंह के विश्राम कक्ष में आयोजित बैठक में इंश्योरेंस कंपनी के पदाधिकारियों तथा अधिवक्ताओं की बैठक हुई। अध्यक्ष मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण मलखान सिंह ने कहा कि अपेक्षा की जाती है कि जो वादकारी मोटर दुर्घटना प्रतिकर से संबंधित मामला सुलह-समझौते के आधार पर निस्तारित कराना चाहता है वह 10 जुलाई को अध्यक्ष मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण के न्यायालय से निस्तारित करा सकता है। बीमा कंपनी के पदाधिकारियों तथा बीमा कंपनी के अधिवक्तागण से भी अपेक्षा की जाती है कि वे अधिक से अधिक संख्या में मामले सुलह-समझौते के आधार पर निस्तारित कराने का प्रयास करें, जिससे राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाया जा सके तथा वादकारी भी लाभान्वित हों। अध्यक्ष मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण मलखान सिंह ने इंश्योरेंस कंपनी के पदाधिकारियों व अधिवक्तागण से अपील की कि वे अधिक से अधिक मामले 28 जून को आयोजित होने वाले प्री-ट्रायल में नियत कराकर समझौते के आधार पर निस्तारित कराएं। योगेंद्र कुमार, संजीव कुमार, पीके कुच्छल व वकार अहमद आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी