रेलवे ओवरब्रिज से लोहा चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा

मंसूरपुर में उत्तर प्रदेश सेतु निगम के खतौली क्षेत्र में निर्माणाधीन पुल से लाखों के शटरिग प्लेट चोरी कर भाग रहे नौ शातिर लोहा चोरों को मंसूरपुर पुलिस ने माल समेत गिरफ्तार कर लिया। चोरों को जेल भेजा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 11:43 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 11:43 PM (IST)
रेलवे ओवरब्रिज से लोहा चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा
रेलवे ओवरब्रिज से लोहा चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। मंसूरपुर में उत्तर प्रदेश सेतु निगम के खतौली क्षेत्र में निर्माणाधीन पुल से लाखों के शटरिग प्लेट चोरी कर भाग रहे नौ शातिर लोहा चोरों को मंसूरपुर पुलिस ने माल समेत गिरफ्तार कर लिया। चोरों को जेल भेजा गया है।

सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया कि बुधवार सुबह पुलिस टीम ने क्षेत्र के अभिपुरा गांव के जंगल में संदिग्ध बोलेरो कार को रोक लिया। कार से लोहे की 32 शटरिग प्लेट बरामद हुई, जिनकी कीमत लाखों रुपये है। कार सवार नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया। चोरों ने अपने नाम सचिन व सोनू निवासीगण गांव गोयला थाना शाहपुर, अंकित, सोनू, शेखर व अजय निवासी गांव इंचौड़ा थाना रतनपुरी और महताब व जाहिद निवासी गांव जड़ौदा थाना मंसूरपुर बताए। उन्होंने बताया कि जड़ौदा गांव निवासी एहसान पुत्र रशीद के कहने पर वह खतौली क्षेत्र के भैंसी गांव में रेललाइन पर उत्तर प्रदेश सेतु निगम के निर्माणाधीन पुल से लोहे की शटरिग प्लेट चोरी करके ला रहे हैं, जिसे एहसान के गोदाम में उतारने जा रहे थे। आरोपितों के खिलाफ खतौली कोतवाली में चोरी की रिपोर्ट दर्ज है। सभी आरोपितों को जेल भेजा गया है।

मिक्सर प्लांट से विद्युत मोटर चोरी

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। तितावी क्षेत्र के अमीरनगर गांव निवासी तरुण सिंह पुत्र गुरदास ने थाने में बताया कि बुधवार प्रात: वह गांव में स्थित अपने मिक्सर प्लांट पर गया तो वहां से तीन विद्युत मोटर व सबमर्सिबल चोरी कर लिया गया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। शादी समारोह से बैग चोरी

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र स्थित एक बैंक्वेट हाल में मंगलवार रात शादी समारोह था। इसी बीच तीन बच्चों ने एक बैग चोरी कर लिया। संयोगवश बैग में ज्यादा नकदी नहीं थी। बैग में कन्यादान में मिले तीन या चार लिफाफे थे। नई मंडी कोतवाल पंकज पंत का कहना है कि कई बार कहने के बाद भी पीड़ित पक्ष ने तहरीर नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी