अनुज हत्याकांड का राजफाश न होने से रोष, मदद को बढ़े हाथ

मोरना कस्बे में हुए अनुज हत्याकांड का राजफाश न होने से लोगों में रोष व्याप्त है। वहीं राजनीतिक व सामाजिक संगठनों ने परिवार को सांत्वना देने के साथ ही उनकी मदद को हाथ बढ़ाए हैं। सोमवार को भाजपा भाकियू व हिदू संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने मृतक के स्वजनों को आर्थिक मदद कर ढांढस बंधाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 10:34 PM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 10:34 PM (IST)
अनुज हत्याकांड का राजफाश न होने से रोष, मदद को बढ़े हाथ
अनुज हत्याकांड का राजफाश न होने से रोष, मदद को बढ़े हाथ

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मोरना कस्बे में हुए अनुज हत्याकांड का राजफाश न होने से लोगों में रोष व्याप्त है। वहीं, राजनीतिक व सामाजिक संगठनों ने परिवार को सांत्वना देने के साथ ही उनकी मदद को हाथ बढ़ाए हैं। सोमवार को भाजपा, भाकियू व हिदू संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने मृतक के स्वजनों को आर्थिक मदद कर ढांढस बंधाया।

भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा मोरना में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर की गई अनुज कर्णवाल की हत्या से दहशत का माहौल है। वहीं, हत्याकांड का राजफाश न होने से रोष फैल रहा है। इस बीच मृतक के परिवार को सांत्वना देने के साथ ही लोगों ने उनकी मदद को हाथ बढ़ाए हैं। सोमवार को भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अमित राठी ने मृतक की बेटियों को एक लाख रुपये भेंट किए। हिदू संघर्ष समिति के संरक्षक मनीष चौधरी, देशराज चौहान, हरीश पालीवाल, ऋषभ जैन, पवन मित्तल, अंकित चौहान, धनपाल सिंह आदि ने मृतक की पत्नी को 11 हजार रुपये भेंट कर शासन से हत्याकांड का शीघ्र राजफाश कराने तथा परिवार को आर्थिक सहायता के लिए एक सरकारी नौकरी की मांग की। वहीं, भाकियू तोमर के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव तोमर, जिला महासचिव बिजेंद्र उपाध्याय, ब्लाक अध्यक्ष राजकुमार, सतपाल, बोबी आदि पदाधिकारियों ने मृतक की पत्नी को 11 हजार रुपये का चेक भेंट कर परिवार का ढाढस बंधाते हुए सरकार से दस लाख रुपये की आर्थिक सहायता की मांग की है। कस्बा निवासी भाजपा पिछड़ा प्रकोष्ठ से जुड़े आदेश कुमार ने मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता के लिए प्रत्येक माह 10 हजार रुपये देने की घोषणा की।

chat bot
आपका साथी