प्रधान की नामजदगी पर ग्रामीणों में रोष

बिजली विभाग के अवर अभियंता की शिकायत पर प्रधान व भाकियू जिला उपाध्यक्ष पर मुकदमा दर्ज किए जाने को लेकर ग्रामीणों ने रविवार को बैठक की। ग्रामीणों ने भीड़ के साथ जिला मुख्यालय पहुंचने की चेतावनी दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:25 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:25 PM (IST)
प्रधान की नामजदगी पर ग्रामीणों में रोष
प्रधान की नामजदगी पर ग्रामीणों में रोष

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बिजली विभाग के अवर अभियंता की शिकायत पर प्रधान व भाकियू जिला उपाध्यक्ष पर मुकदमा दर्ज किए जाने को लेकर ग्रामीणों ने रविवार को बैठक की। ग्रामीणों ने भीड़ के साथ जिला मुख्यालय पहुंचने की चेतावनी दी है।

भारतीय किसान यूनियन ने बीते 20 अक्टूबर को कम्हेड़ा बिजलीघर पर धरना दिया था। जेई प्रदीप चौहान ने भाकियू के ब्लाक अध्यक्ष मांगेराम त्यागी व तुगलकपुर के प्रधान तथा जिला उपाध्यक्ष प्रताप सिंह, भूपेंद्र, गोविद व अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। नामजदगी होते ही मामले ने तूल पकड़ लिया है। तुगलकपुर में प्रधान प्रताप सिंह के पक्ष में ग्रामीणों ने रविवार को बैठक कर कड़ी नाराजगी जताई। सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि प्रधान के समर्थन में 28 अक्टूबर को जिला मुख्यालय पर होने वाली भाकियू की बैठक में 15-20 ट्रैक्टर-ट्राली से सैकड़ों लोग पहुंचेंगे। प्रधान ने बताया कि जेई के सभी आरोप निराधार है। अनंगपाल सिंह, कुलदीप सिंह, सुधीर कुमार, भूपेंद्र सिंह, सतेंद्र सिंह, हरेंद्र सिंह व बाबूराम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी