मुकंदपुर झाल में चार किशोर डूबे, एक की मौत

तितावी में एक ही बाइक पर सवार होकर खेत से लौट रहे चार किशोर कार की टक्कर लगने से नहर की मुकंदपुर झाल में गिर गए। करीब में स्थित होटल पर मौजूद व खेतों पर काम कर रहे लोगों ने झाल में कूदकर चारों किशोरो को बाहर निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:24 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:03 AM (IST)
मुकंदपुर झाल में चार किशोर डूबे, एक की मौत
मुकंदपुर झाल में चार किशोर डूबे, एक की मौत

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। तितावी में एक ही बाइक पर सवार होकर खेत से लौट रहे चार किशोर कार की टक्कर लगने से नहर की मुकंदपुर झाल में गिर गए। करीब में स्थित होटल पर मौजूद व खेतों पर काम कर रहे लोगों ने झाल में कूदकर चारों किशोरो को बाहर निकाला। इस दौरान एक किशोर की मौत हो गई, जबकि तीन को घायल अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया।

थाना तितावी पुलिस के अनुसार रविवार को क्षेत्र के गांव सैदपुरा खुर्द निवासी चार किशोर घर से अपने खेत पर गए थे। चारों किशोर जब मुकंदपुर झाल में नहाने के बाद एक ही बाइक से अपने घरों की ओर लौट रहे थे तो सायं करीब 6.30 बजे मुजफ्फरनगर से शामली की ओर जा रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार चारों किशोर मुकंदपुर झाल में जा गिरे। दर्जनों लोगों ने चारों किशोरों को झाल से बाहर निकाला। पुलिस के अनुसार झाल में गिरे सुमित पुत्र सोमपाल निवासी सैदपुरा खुर्द ने दम तोड़ दिया, जबकि अनूप पुत्र सुभाष, अर्जुन पुत्र इंदरपाल तथा अक्षय पुत्र रामनिवासी निवासीगण सैदपुरा खुर्द को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सीओ फुगाना सोमेन्द्र नेगी भी मौके पर पहुंचे।

chat bot
आपका साथी