सड़क हादसे में दो मासूमों सहित चार की मौत

सड़क हादसे में दो मासूम सहित चार की मौत -शाहपुर थाना क्षेत्र में सीमली मोड़ पर स्पलेंडर बाइक में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर -नावला में विवाह समारोह से दो बच्चों सहित बाइक पर सवार हो लौट रही थी महिला

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Apr 2019 10:35 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 06:24 AM (IST)
सड़क हादसे में दो मासूमों सहित चार की मौत
सड़क हादसे में दो मासूमों सहित चार की मौत

मुजफ्फरनगर: बाईपास पर शाहपुर क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार महिला और दो बच्चों सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे का शिकार हुए लोग मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव नावला में आयोजित विवाह समारोह से वापस लौट रहे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

गुरुवार देर शाम शामली रोड बाईपास पर शाहपुर थाना क्षेत्र में सीमली मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने एक सुपर स्पलेंडर बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार महिला, पुरुष व दो बच्चे सड़क पर जा गिरे। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। पुलिस ने बताया कि बाद में मृतकों की पहचान कुटेसरा निवासी तरन्नुम पत्नी सालिम, उसके पुत्र रेहान व अबुजर के रूप में हुई। चौथा मृतक उनका रिश्तेदार निरधना निवासी शाहनवाज पुत्र मौसम बताया जा रहा है। शाहनवाज ही बाइक चला रहा था। पुलिस ने बताया कि तरन्नुम का पति बेंगलुरु में कपड़ों की फेरी लगाता है। तरन्नुम अपने बच्चों के साथ अपनी रिश्तेदारी नावला में आयोजित विवाह समारोह में गई थी, जहां से वह अपने रिश्तेदार युवक शाहनवाज के साथ बाइक पर सवार होकर वापस लौट रही थी।

chat bot
आपका साथी