कोरोना से चार लोगों की मौत, 269 मिले पाजिटिव

जेएनएन मुजफ्फरनगर कोरोना वायरस संक्रमण से चार लोगों की मौत हो गई। शनिवार को आई रिप

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:40 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 11:40 PM (IST)
कोरोना से चार लोगों की मौत, 269 मिले पाजिटिव
कोरोना से चार लोगों की मौत, 269 मिले पाजिटिव

जेएनएन, मुजफ्फरनगर: कोरोना वायरस संक्रमण से चार लोगों की मौत हो गई। शनिवार को आई रिपोर्ट में 269 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील करते हुए लक्षण नजर आने पर कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी है।

कोरोना वायरस संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रतिदिन सैंकड़ो की संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं। संक्रमितों का उपचार मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में स्थापित किये गए कोविड-19 हास्पिटल सहित कई निजी चिकित्सालयों में चल रहा है। भारत आयुर्वेदिक मेडिकल कालेज में एल-2 तथा मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में एल-2 व एल-3 के मरीज भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है। जबकि एल-1 मरीजों के लिए जानसठ रोड स्थित द्वारिका सिटी में उपचार की व्यवस्था की गई है। सीएमओ डा. एमएस फौजदार ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के चलते जनपद में लोगों की मौत हो गई। बताया कि गांधी कालोनी दीपा वर्मा पत्नी रामेश्वर दयाल चार मई को पाजिटिव पाई गई थी। बताया कि उन्हें 10 मई को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। 13 मई को गंभीर हालत में उनकी मौत हो गई। बताया कि कूकड़ा निवासी ओमबीर सिंह छह मई को पाजिटिव पाए गए थे, जिन्हें सात मई को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। बताया कि 13 मई को उनका देहांत हो गया। सीएमओ ने बताया कि साकेत निवासी मनवर सिंह की भी मेडिकल कालेज में मौत हो गई। सीएमओ ने बताया कि लक्षमण विहार निवासी चन्द्रकांत पारिक का भी मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में उपचार चल रहा था, लेकिन 13 मई को उनका निधन हो गया। सीएमओ ने बताया कि जनपद में अब तक 27466 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। बताया कि इनमें से 22274 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो चुके हैं। बताया कि इस समय 4950 संक्रमित मरीज उपचाराधीन हैं। बताया कि शनिवार को 647 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गए। जिन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।

लूटपाट करने वाले बदमाश पकड़े

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुलिस ने मंडावली बांगर तिराहे से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। तीन दिन पूर्व दीपक पुत्र सुभाष निवासी गोयला, दीपक फाइनेंस का पैसा इकट्ठा कर शाहपुर जा रहे थे। रास्ते में तमंचे से अंकित करते हुए बदमाशों ने दोनों से 32000 लूट लिए थे। शनिवार को पुलिस ने लूटपाट के आरोपित सचिन उर्फ गुल्लू पुत्र मुकेश, आकाश पुत्र सचिन निवासी गांव किताश से तमंचा, चाकू साढ़े नौ हजार रूपये बरामद किए हैं। दोनों को पूछताछ के बाद जेल भेजा गया है। संसू।

-----

मीट की दुकान पर काटा चालान

खतौली: लाक डाउन के चलते मीट की दुकानें बंद है। शनिवार की सुबह पुलिस को बुढ़ाना रोड पर मीट की बिक्री की सूचना मिली। पुलिस ने मीट की दुकान पर छापा मारा। यहां ग्राहकों की भीड़ लगी मिली। पुलिस ने ग्राहकों के चालान काटा। वहीं मीट बिक्री कर रहे एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।-जासं

-----

हादसे में बाइक सवार घायल

खतौली: राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर केएफसी होटल के निकट कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दुष्यंत पुत्र सेवारात गांव जैतपुर थाना भौराकलां व विक्रांत पुत्र रविद्र मिल मंसूरपुर घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती किया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को गंभीर हालत के चलते मेरठ रेफर भेज दिया है। बाइक सवार मुजफ्फरनगर से मेरठ जा रहे थे। घटना के बाद कार चालक भाग गया।

chat bot
आपका साथी