लिफाफा प्रकरण में पूर्व सभासद असद जमा गिरफ्तार

सिविल लाइन थानाक्षेत्र के कलक्ट्रेट स्थित जिला प्रोबेशन अधिकारी के कार्यालय में रात के समय अश्लील फोटो और आपत्तिजनक सामान डालने के मामले में पुलिस ने पूर्व सभासद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 12:03 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 12:03 AM (IST)
लिफाफा प्रकरण में पूर्व सभासद असद जमा गिरफ्तार
लिफाफा प्रकरण में पूर्व सभासद असद जमा गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। सिविल लाइन थानाक्षेत्र के कलक्ट्रेट स्थित जिला प्रोबेशन अधिकारी के कार्यालय में रात के समय अश्लील फोटो और आपत्तिजनक सामान डालने के मामले में पुलिस ने पूर्व सभासद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश करेगी।

कलक्ट्रेट स्थित जिला प्रोबेशन कार्यालय में कुछ दिन पूर्व रात के समय एक युवक ने लिफाफा डाला था। लिफाफे में अश्लील फोटो व अन्य सामान था। उक्त लिफाफा वहां तैनात एक महिला अधिकारी के लिए डाला गया था। महिला अधिकारी के ससुर ने इस संबंध में सिविल लाइन थाने में तहरीर दी थी। सिटी मजिस्ट्रेट की जांच के बाद इस मामले में पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने घटनास्थल व उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ली थी। पुलिस की जांच में पूर्व सभासद असद जमा निवासी खालापार का नाम प्रकाश में आया था। आरोपित मुकदमा वापस लेने और दस लाख रुपये की रंगदारी की मांग कर रहा था। इंस्पेक्टर सिविल लाइन बीएस रावत ने बताया कि गुरूवार शाम को असद जमा को गिरफ्तार कर लिया गया। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

हिद मजदूर किसान समिति ने किया सिधु बार्डर की घटना का विरोध

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। हिद मजदूर किसान समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रमोहन ने वीडियो कांफ्रेसिग के माध्यम से मेरठ व मुजफ्फरनगर की कार्यकारिणी की आनलाइन बैठक ली। इसमें कार्यकारिणी के सदस्यों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि सिधु बार्डर पर एक गरीब दलित मजदूर की निर्दयता से हत्या एक जघन्य अपराध है, जिसकी हिद मजदूर किसान समिति घोर निदा करती है। हिद मजदूर किसान समिति के हजारों मजदूर किसान इसके विरोध में सिघु बार्डर पर जाकर मृतक की हत्या के विरोध में व अपराधियों की सदबुद्धि के लिए हवन करेंगे। इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजपाल सिंह दधेड़ू ने बताया कि सिघु बार्डर पर हुई एक गरीब दलित मजदूर की नृशंस हत्या एक जघन्य अपराध है। यह हिदुस्तान का अपमान है। हिद मजदूर किसान समिति के मजदूर किसान इस अमानवीय घटना को बर्दाश्त नहीं करेंगे। बैठक में मुजफ्फरनगर कार्यकारिणी से धीर सिंह, पप्पन, रमन, प्रवीन, पंकज, अमित आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी