आरोपितों की तलाश में दबिश, फोरेंसिक टीम ने की जांच

पुरकाजी क्षेत्र के तुगलपुर स्थित पब्लिक स्कूल में हाईस्कूल की प्रयोगात्मक परीक्षा दिलाने के दौरान रात्रि में छात्राओं को खिचड़ी में नशीला पदार्थ खिलाकर दो छात्राओं से दु‌र्व्यवहार व छेड़छाड़ करने के आरोप में फरार स्कूल संचालक की तलाश में पुरकाजी पुलिस ने मजलिसपुर तौफीर के खैरनगर में दबिश दी लेकिन आरोपित हत्थे नहीं चढ़े।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 12:04 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 12:04 AM (IST)
आरोपितों की तलाश में दबिश, फोरेंसिक टीम ने की जांच
आरोपितों की तलाश में दबिश, फोरेंसिक टीम ने की जांच

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। पुरकाजी क्षेत्र के तुगलपुर स्थित पब्लिक स्कूल में हाईस्कूल की प्रयोगात्मक परीक्षा दिलाने के दौरान रात्रि में छात्राओं को खिचड़ी में नशीला पदार्थ खिलाकर दो छात्राओं से दु‌र्व्यवहार व छेड़छाड़ करने के आरोप में फरार स्कूल संचालक की तलाश में पुरकाजी पुलिस ने मजलिसपुर तौफीर के खैरनगर में दबिश दी, लेकिन आरोपित हत्थे नहीं चढ़े।

भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुरकाजी थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था कि मजलिसपुर तौफीर स्थित सूर्यदेव पब्लिक स्कूल का संचालक योगेश बीते 18-19 नवंबर की रात उनके गांव की हाईस्कूल की 17 छात्राओं को हाईस्कूल की प्रयोगात्मक परीक्षा दिलाने को लेकर पुरकाजी के तुगलपुर स्थित जीजीसी इंटरनेशनल स्कूल में ले गया था। आरोप है कि रात्रि में छात्राओं को खिचड़ी में नशीला पदार्थ खिलाकर स्कूल संचालक योगेश व अर्जुन ने दो छात्राओं से छेड़खानी की। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। इसके चलते सोमवार को पुरकाजी प्रभारी निरीक्षक अशोक सोलंकी की टीम ने फरार स्कूल संचालक की तलाश में मजलिसपुर तौफीर के खैरनगर में दबिश दी, लेकिन आरोपित फरार मिले। फोरेंसिक टीम ने स्कूल में पहुंचकर की जांच

मामला चर्चा में आने के कारण पुलिस अलर्ट पर है। एसएसपी अभिषेक यादव ने आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं। उधर, सोमवार को फोरेंसिक टीम ने मजलिसपुर तौफीर स्थित पब्लिक स्कूल में पहुंचकर जांच की। टीम ने मौके से बरामद की गई सामग्री को कब्जे में ले लिया।

एसपी सिटी करेंगे छात्राओं के साथ छेड़खानी प्रकरण की जांच

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। पुरकाजी थानाक्षेत्र के तुगलपुर कम्हेड़ा स्थित पब्लिक स्कूल में छात्राओं से छेड़खानी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। एसएसपी ने सख्त रुख अपनाते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच समेत आधा दर्जन टीमों का गठन किया है। साथ ही पूरे मामले की जांच एसपी सिटी को सौंपी है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने में जुटी है।

बीती 17 नवंबर को पुरकाजी थानाक्षेत्र के तुगलपुर कम्हेड़ा गांव स्थित जीजीएस इंटरनेशनल एकेडमी में भोपा क्षेत्र से प्रैक्टिकल देने आई छात्राओं के साथ छेड़खानी के मामले में पुलिस ने रविवार को जीजीएस इंटरनेशनल एकेडमी के संचालक अर्जुन सिंह और मजलिसपुर तौफीर स्थित सूर्यदेव पब्लिक स्कूल के संचालक योगेश कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच समेत आधा दर्जन टीमों का गठन किया गया है। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके अलावा पूरे मामले की जांच एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय को सौंपी गई है। लापरवाह पुलिसकर्मियों पर भी गिर सकती है गाज

प्रकरण में पुरकाजी पुलिस ने पुलिस विभाग की फजीहत कराने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। तत्कालीन पुरकाजी इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह 17 दिन तक पूरे मामले को दबाकर बैठे रहे। इतना ही नहीं पुलिस ने स्कूल संचालक को थाने भी बुलाया, लेकिन बाद में छोड़ दिया। इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपित बनाए गए स्कूल संचालक से अफवाह फैलाने की तहरीर भी ले ली थी। मामला एसएसपी के संज्ञान में पहुंचा तो उन्होंने एसपी सिटी और एएसपी को पुरकाजी थाने भेजा तब जाकर मुकदमा दर्ज हुआ। पूरे मामले में लापरवाही बरतने वाले पुरकाजी इंस्पेक्टर को एसएसपी ने लाइन का रास्ता दिखा दिया। इतना ही नहीं एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच कराई जा रही है अगर जांच में किसी अन्य पुलिसकर्मी की लापरवाही भी सामने आइ तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी