सड़कों पर उतरा फोर्स, लाकडाउन का पालन करने की अपील

जनपद में शुक्रवार से सोमवार सुबह तक लगने वाले लाकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस शाम के समय सड़कों पर उतर गई। भारी फोर्स ने शहर में भ्रमण कर दुकानदारों से आठ बजे के बाद दुकान न खोलने की अपील की। पुलिस ने लाउडस्पीकर के जरिए लोगों को लाकडाउन के बारे में जानकारी दी और नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 11:29 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 11:29 PM (IST)
सड़कों पर उतरा फोर्स, लाकडाउन का पालन करने की अपील
सड़कों पर उतरा फोर्स, लाकडाउन का पालन करने की अपील

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जनपद में शुक्रवार से सोमवार सुबह तक लगने वाले लाकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस शाम के समय सड़कों पर उतर गई। भारी फोर्स ने शहर में भ्रमण कर दुकानदारों से आठ बजे के बाद दुकान न खोलने की अपील की। पुलिस ने लाउडस्पीकर के जरिए लोगों को लाकडाउन के बारे में जानकारी दी और नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी।

लगातार बढ़ रहे संक्रमण के चलते जनपद में शुक्रवार रात आठ बजे से सोमवार सुबह सात बजे तक पूर्ण लाकडाउन की घोषणा की गई है। इसके चलते शुक्रवार शाम साढे सात बजे ही भारी फोर्स सड़कों पर उतर गया। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय, सीओ सिटी कुलदीप कुमार, शहर कोतवाल योगेश शर्मा, सिविल लाइन इंस्पेक्टर उम्मेद सिंह, नई मंडी कोतवाल अनिल कपरवान ने शहर की सड़कों पर भ्रमण कर लाउडस्पीकर के जरिए लोगों को सोमवार सुबह तक लगने वाले लाकडाउन के बारे में जानकारी दी। इस दौरान पुलिस ने दुकानदारों से बातचीत कर निर्धारित अवधि के अंदर दुकान बंद करने के लिए कहा। शुक्रवार रात आठ बजे से लाकडाउन लगने के कारण ज्यादातर बाजार आठ बजे से पहले ही बंद हो गए। सड़कों पर भी ज्यादा आवाजाही नहीं रही। जागरूक रहे और लोगों को जागरूक करें: एसएसपी

एसएसपी अभिषेक यादव ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से जनपदवासियों से कोरोना के नियमों का पालन करने की अपील की है। एसएसपी ने अपील करते हुए कहा कि मास्क और शारीरिक दूरी का पालन करें। यदि कोई बिना मास्क के दिखाई देता है तो उसे टोकें। दुकानदार बिना मास्क लगाए व्यक्ति को सामान न दे। पेट्रोल पंपों पर भी बिना मास्क के पेट्रोल न दिया जाए। एसएसपी ने कहा कि आज पूरा समाज इस बीमारी से लड़ रहा है। सभी अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए लोगों को जागरूक करने का काम करें। सोमवार सुबह तक लाकडाउन के पालन की अपील करते हुए एसएसपी ने कहा कि बिना काम के घर से बाहर न निकलें। एसएसपी ने लाकडाउन के दौरान बिना वजह घरों से बाहर निकलने वालों को भी कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है।

chat bot
आपका साथी