युवती से लूट का राजफाश, पांच लुटेरे दबोचे

नईमंडी कोतवाली पुलिस ने कुछ दिन पूर्व महिला बैंककर्मी से लूटपाट करने वाले पांच बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त दो बाइक लूटी गई स्कूटी एक लाख रुपये मोबाइल टैबलेट और असलाह बरामद किया है। पुलिस ने बदमाशों का चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:49 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:49 PM (IST)
युवती से लूट का राजफाश, पांच लुटेरे दबोचे
युवती से लूट का राजफाश, पांच लुटेरे दबोचे

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नईमंडी कोतवाली पुलिस ने कुछ दिन पूर्व महिला बैंककर्मी से लूटपाट करने वाले पांच बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त दो बाइक, लूटी गई स्कूटी, एक लाख रुपये, मोबाइल, टैबलेट और असलाह बरामद किया है। पुलिस ने बदमाशों का चालान कर दिया।

नई मंडी कोतवाल अनिल कपरवान ने बताया कि गांधी नगर निवासी मीनाक्षी बंधन बैंक में कैश कलेक्शन का कार्य करती हैं। बीती 11 मई को वह कैश बैंक में जमा कराने जा रही थीं। भोपा रोड पर बचन सिंह पुलिया के पास दो बाइकों पर सवार बदमाशों ने उन्हें असलाह से आतंकित कर स्कूटी व पर्स लूट लिया था। पर्स में कलेक्शन के 1.12 लाख रुपये, मोबाइल, टैबलेट और अन्य सामान था। पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी थी। पुलिस टीम ने मंगलवार को बचन सिंह कालोनी टावर के पास दबिश देकर पांच बदमाशों को दबोच लिया। पूछताछ में बदमाशों ने अपने नाम बाबी उर्फ रिकज निवासी सुभाषनगर, हिमांशु उर्फ छोटू निवासी नसीरपुर, आकाश त्यागी निवासी बिजौली थाना खरखौदा जिला मेरठ, प्रशांत उर्फ प्रियांशु निवासी असोड़ा थाना कोतवाली देहात जिला हापुड़, छोटा उर्फ राहुल निवासी सुभाषनगर बताए। बदमाशों ने उक्त लूट की वारदात को अंजाम देने की बात कबूली। इंस्पेक्टर ने बताया कि दबोचे गए बदमाशों के खिलाफ थाना कासना जिला गौतमुबद्धनगर और नई मंडी कोतवाली में लूट और हत्या के मुकदमे दर्ज हैं। दबोचे गए बदमाश शातिर अपराधी है। इनका आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है। गोकशी में फरार दो आरोपित गिरफ्तार, जेल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। भोपा के भोकरहेड़ी कस्बे से गोवंश कटान के आरोप में बीते पांच दिन से फरार चले रहे दोनों आरोपितों को पुलिस मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

एसएसआइ राजकुमार राणा ने बताया कि बीती 13 मई को भोकरहेड़ी कस्बे में छापेमारी के दौरान पुलिस ने गोवंश कटान के आरोपित माजिद को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि उसके साथी सरताज उर्फ सिटीजन व आशु पुलिस को देखते ही भाग गए थे। विवेचक योगेंद्र सिंह की टीम ने मंगलवार सुबह फरार आरोपित सरताज उर्फ सिटीजन व आशु को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी