डीसीएम में लदे डस्ट पेपर में लगी आग

कस्बे के हिडन नदी पुल के पास अलसुबह रुके डीसीएम में लदे डस्ट पेपर में आग लग गई। घटना में डीसीएम में लदा डस्ट पेपर जलकर राख हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 11:54 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 06:05 AM (IST)
डीसीएम में लदे डस्ट पेपर में लगी आग
डीसीएम में लदे डस्ट पेपर में लगी आग

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कस्बे के हिडन नदी पुल के पास अलसुबह रुके डीसीएम में लदे डस्ट पेपर में आग लग गई। घटना में डीसीएम में लदा डस्ट पेपर जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची दमकल की गाडि़यों ने आग पर काबू पाया। इस दौरान सड़क पर लगे जाम को हटाने के लिए भी पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी।

कस्बे के नदी पुल के पास चाय की दुकान के पास सोमवार अलसुबह बिहार के जिला नालंदा निवासी शंकर चाय पीने के लिए रुका। डीसीएम से उतरते ही उसे भरे डस्ट पेपर में आग की लपटें दिखाई दीं। उसने शोर मचाया तो वहां पहले से मौजूद पुलिसकर्मियों व आसपास के लोगों ने पानी, रेत आदि डालकर आग बुझाने का प्रयास किया। दमकल के पहुंचने तक डीसीएम में लदा सारा पेपर जलकर राख हो गया, वहीं डीसीएम को भी नुकसान पहुंचा। डीसीएम चालक ने बताया कि वह नई दिल्ली के बवाना इलाके से डीएसआइडीसी पेपर मिल के मालिक मुकेश यादव का डस्ट पेपर को लेकर शाकुंभरी पेपर मिल मुजफ्फरनगर के लिए बीती रात्रि चला था। माल व डीसीएम में हुआ नुकसान करीब एक लाख रुपये बताया जा रहा है। आग लगने के कारणों के बारे में कोई पता नहीं लगा है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।

chat bot
आपका साथी