बैंक के जनरेटर में लगी आग, लाखों का नुकसान

खतौली में मेन रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा के जनरेटर में बुधवार की रात अचानक आग लग गई। फायरब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। आग से लाखों का नुकसान बताया जा रहा है। कार सवार युवकों पर जनरेटर में आग लगाने का शक जताया जा रहा है। पुलिस व बैंक के अधिकारियों ने बैंक को खुलवाकर जाच की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:44 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 11:44 PM (IST)
बैंक के जनरेटर में लगी आग, लाखों का नुकसान
बैंक के जनरेटर में लगी आग, लाखों का नुकसान

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। खतौली में मेन रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा के जनरेटर में बुधवार की रात अचानक आग लग गई। फायरब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। आग से लाखों का नुकसान बताया जा रहा है। कार सवार युवकों पर जनरेटर में आग लगाने का शक जताया जा रहा है। पुलिस व बैंक के अधिकारियों ने बैंक को खुलवाकर जाच की। पुलिस व बैंक के अधिकारियों ने बैंक के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालने का प्रयास किया।

मेन रोड पर पालिका मार्केट के पास ओरियंटल बैंक ऑफ कामर्स की शाखा है। उक्त शाखा के बाहर डेढ़ सौ केवीए का जनरेटर रखा है। रात करीब सवा नौ बजे अचानक जनरेटर मे आग लग गई। जनरेटर के पास एक क्रेटा कार खड़ी थी। उसमें सवार भाग गए। इसी बीच एक युवक ने जानसठ तिराहे पर खड़े लोगों को सूचना दी कि कार सवार युवक जनरेटर में आग लगाकर भाग गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और फायरब्रिगेड को सूचित किया। फायरब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। इस दौरान जनरेटर में करंट था। आग बुझाने के दौरान काफी देर तक जनरेटर के तारों से चिंगारिया उठती रहीं। बैंक शाखा प्रबंधक तरुण कुमार को बुलाया गया। बैंक को खोलकर देखा गया कि कहीं अंदर तो आग नहीं लगी। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालने का प्रयास किया गया, पर वह चल नहीं सका। इसके बाद बैंक को बंद कर दिया गया।

बैंक के शाखा प्रबंध तरुण कुमार ने बताया कि मंगलवार की शाम बैंक किया गया था, तब बिजली की सप्लाई बंद की गई थी। आज श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को लेकर बैंक बंद था। जनरेटर में आग लगी या लगाई गई इसकी जाच की जाएगी।

उधर फायरब्रिगेड के टीम प्रभारी इश्तियाक खान का कहना है कि बैंक के अंदर से करंट वापस आने से जनरेटर में आग लगी। बाहर से किसी ने आगे नहीं लगाई।

chat bot
आपका साथी