बेटी के ससुरालियों को समझाने आए मायके वालों के साथ मारपीट

मीरापुर के कैथोड़ा गांव में पुत्री के ससुरालियों को समझाने आए मायके पक्ष के लोगों के साथ आरोपितों ने मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 12:18 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 12:18 AM (IST)
बेटी के ससुरालियों को समझाने आए मायके वालों के साथ मारपीट
बेटी के ससुरालियों को समझाने आए मायके वालों के साथ मारपीट

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर के कैथोड़ा गांव में पुत्री के ससुरालियों को समझाने आए मायके पक्ष के लोगों के साथ आरोपितों ने मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया।

बुढ़ाना क्षेत्र के यावली नंगला गांव निवासी ताज मोहम्मद ने बताया कि उसकी पुत्री गुलिस्ता की शादी कैथोड़ा गांव निवासी जावेद के साथ हुई थी। आरोप है कि गुलिस्ता के ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते थे। सोमवार को मायके पक्ष से उसका भाई नाजिम, माजिद व पिता ताज मोहम्मद एक अन्य व्यक्ति के साथ कैथोड़ा पहुंचे तथा उसके ससुराल वालों के साथ वार्ता कर रहे थे। किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी व मारपीट हो गई। आरोप है कि जावेद पक्ष के लोगों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया, जिसमें गुलिस्ता, माजिद व नाजिम घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जानसठ अस्पताल भिजवाया।

विवाहिता को घर में न घुसने देने को लेकर घंटों हंगामा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। ककरौली में ससुरालीजनों के विवाहिता को घर में न घुसने देने पर घंटों हंगामा चला। विवाहिता गेट के बाहर खड़ी रही, लेकिन ससुरालीजनों ने दरवाजा नहीं खोला। पुलिस ने दरवाजा खुलवाकर विवाहिता को घर के अंदर भिजवाया।

विवाहिता राहिल ने बताया कि वह जानसठ थाना क्षेत्र के पिमौड़ा की निवासी है। उसकी शादी तीन वर्ष पूर्व ककरौली थाना क्षेत्र के टंढेड़ा गांव में मोनीश पुत्र सरफराज से हुई थी। पिछले काफी समय से पति-पत्नी में विवाद चल रहा था। सोमवार सुबह विवाहिता की ताई की मौत होने पर वह अपने मायके पिमौड़ा गई थी। जब वह अपने 2 वर्षीय पुत्र के साथ ससुराल वापस पहुंची तो मोनीश व उसके परिजनों ने घर का दरवाजा नहीं खोला। वह गेट पर मिन्नत करती रही तथा दरवाजा खटखटाती रही, लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। घंटों चले हंगामे के बाद पुलिस पहुंच गई, लेकिन दरवाजा नहीं खोला। अंत मे पुलिस ने पड़ोसियों के घर से जाकर किसी प्रकार से दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खुलने के बाद भी विवाहिता राहिल की सास ने पुलिस के सामने ही अंदर घुसने को रोकने का प्रयास किया। थानाध्यक्ष सुनील शर्मा ने बताया कि विवाहिता की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी, जहां उसके ससुरालजन उसे घर में नहीं घुसने दे रहे थे।

chat bot
आपका साथी