छछरौली में महिला प्रधान ने बांटे मास्क

मोरना के छछरौली गांव में नवनिर्वाचित महिला प्रधान ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सैकड़ों ग्रामीणों को मास्क बांटे। प्रधान ने लोगों से लाकडाउन का पालन करने की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:37 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:37 PM (IST)
छछरौली में महिला प्रधान ने बांटे मास्क
छछरौली में महिला प्रधान ने बांटे मास्क

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मोरना के छछरौली गांव में नवनिर्वाचित महिला प्रधान ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सैकड़ों ग्रामीणों को मास्क बांटे। प्रधान ने लोगों से लाकडाउन का पालन करने की अपील की।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जीते प्रधानों में गांव में विकास कार्य करने को लेकर जोश दिखाई दे रहा है। ग्राम प्रधानों को भले ही शासन से शपथ न दिलाई गई हो, लेकिन बहुत सारे प्रधान अपनी जिम्मेदारी निभाने लगे हैं। क्षेत्र के कई प्रधानों ने अपने गांव की गली-मोहल्लों में कीटनाशक का छिड़काव कराया है। छछरौली गांव में नवनिर्वाचित प्रधान कविता राठी व पति नीरज राठी ने गुरुवार को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सैकड़ों ग्रामीणों को मास्क बांटे तथा लाकडाउन का पालन करने की अपील की। बीडीओ प्रभात कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि कोरोना संक्रमित मरीज शहर के बाद गांव में भी मिलने लगे हैं। इसलिए गांव में भी सावधान रहने की जरूरत है। मेरी सभी निर्वाचित प्रधानों से अपील है कि वे भी अपने गांव की गली-मोहल्लों में कीटनाशक का छिड़काव जरूर कराएं। नवनिर्वाचित प्रधान ने किया मास्क का वितरण

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार में कोरोना से बचाव के लिए नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान ने ग्रामीणों को मास्क का वितरण किया। उन्होंने ग्रामीणों से बिना मास्क लगाए घरों से बाहर न निकलने की अपील की है।

कोरोना महामारी के चक्र को तोड़ने के लिए देशभर में लागू लाकडाउन के दौरान छपार के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान जुबैर त्यागी कर्मयोद्धा की भूमिका निभा रहे हैं। वह प्रतिदिन अपने खर्च से बिना मास्क के घूम रहे लोगों को मास्क का वितरण कर रहे हैं। गुरुवार को भी उन्होंने लोगों को मास्क वितरित किए। प्रधान ने ग्रामीणों को जागरूक करते हुए कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क लगाना बेहद जरूरी है। इसलिए कोई भी बिना मास्क लगाए घरों से बाहर न निकले। सभी लाकडाउन का पालन करें। बेवजह घरों से बाहर न निकलें, सरकार की गाइडलाइन का पुरी तरह से पालन करें। इस दौरान सचिव नसीम त्यागी व अनस त्यागी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी