बाजारों से उड़ा कोरोना का डर, मास्क व शारीरिक दूरी भूले

कोरोना की दूसरी लहर अभी जारी है। कोरोना संक्रमण के ग्राफ में कमी आने से सरकार और प्रशासन की ओर से लाकडाउन में ढिलाई बरती गई लेकिन अब यह अनावश्यक होती जा रही है। शहर के बाजारों में लोग बिना मास्क लगाएं बेपरवाह घूम रहे हैं। बाजारों में कोविड नियमों का पालन नहीं हो रहा है। यहां तक कि शारीरिक दूरी को भी नजरअंदाज किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:49 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:49 PM (IST)
बाजारों से उड़ा कोरोना का डर, मास्क व  शारीरिक दूरी भूले
बाजारों से उड़ा कोरोना का डर, मास्क व शारीरिक दूरी भूले

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कोरोना की दूसरी लहर अभी जारी है। कोरोना संक्रमण के ग्राफ में कमी आने से सरकार और प्रशासन की ओर से लाकडाउन में ढिलाई बरती गई, लेकिन अब यह अनावश्यक होती जा रही है। शहर के बाजारों में लोग बिना मास्क लगाएं बेपरवाह घूम रहे हैं। बाजारों में कोविड नियमों का पालन नहीं हो रहा है। यहां तक कि शारीरिक दूरी को भी नजरअंदाज किया जा रहा है।

शहर के बाजारों में लापरवाही अब धरातल पर दिखाई देने लगी है। शहर के भगत सिंह रोड, एसडी मार्केट समेत नई मंडी के बाजारों में लोगों की भीड़ उमड़ी रही है। ऐसे में कोविड नियमों को नजरअंदाज करने का खामियाजा कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर में चुकाना पड़ सकता है। कोरोना को लोग हलके मे ले रहे हैं, जबकि जनपद में कोरोना से 266 लोगों को मौत हो चुकी है। यह बेहद चिताजनक है कि अब भी लोग कोरोना वायरस को लेकर एहतियात बरतने में लापरवाही दिखा रहे हैं। आलम यह है कि देहात से लेकर शहरवासी सड़कों पर निकलकर लोग कोरोना को दावत देते नजर आ रहे हैं। वहीं कोरोना पर काबू पाने के लिए शासन प्रशासन नाइट क‌र्फ्यू का पालन कराने में जोरों से मशक्कत कर रहा है।

बिना मास्क सड़कों पर घूम रहे लोग

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान के अंतिम दौर में भी लोग कोरोना नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। लोग सड़कों पर बेवजह घूमने से बाज नहीं आ रहे हैं। खासकर युवा वर्ग के लोग भी बिना मास्क लगाए ही सड़कों पर सरपट वाहन दौड़ा रहे हैं। पुलिस की सख्ती कम होने से यह आलम बढ़ गया है।

chat bot
आपका साथी